दिनदहाड़े 4 नकाबपोश घुसे घर में, लूटे सोने-चांदी के आभृषण: व्यापारी के घर में घुसे, महिला को किया घायल, तीन संदिग्ध पकड़े


बाड़मेरएक घंटा पहले

घर के बाहर इकट्‌ठे हुए आसपास के लोग, पुलिस पूछताछ करते हुए।

बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में दिनदहाड़े चार नकाबपोश घर के अंदर घुस कर चाकू व धारदार हथियार की नोक पर सोने व चांदी के आभूषण चुरा कर फरार हो गए है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर कस्बे के चारों तरफ नाकाबंदी करवाई गई। बालोतरा डीएसपी मौके पर पहुंचे और टीम ने तीन घंटे में तीन बदमाशों को डिटेन किया गया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार समदड़ी कस्बे में शाम को जैन मंदिर के पास वाली गली में व्यापारी अमृतलाल नेतानी के घर पर बाइक पर 4 नकाबपोश आए। घर के अंदर घुस कर चाकू व धारदार हथियारों से महिलाओं को डरा धमकाकर एक सोने की चैन, हाथों की दो अंगूठी, चार पायल, कानों के झूमके सहित सोने व चांदी के आभूषण ले कर जा रहे थे। इस दौरान घर की बुजुर्ग महिला द्वारा विरोध करने पर चाकू से उसके हाथ पर हमला कर दिया। इससे महिला के हाथ पर चोट लग गई। सूचना मिलने पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी धनफूल मीणा भी मौके पर पहुंचे।

नकाबपोश बदमाशों का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला के हाथ पर चाकू से किया वार।

कस्बे में डर का माहौल

दिनदहाड़े घर के अंदर इस तरीके से घुस कर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद समदड़ी कस्बे के लोगों में डर का माहौल है। घटना की सूचना के बाद आसपास के लोग काफी संख्या में इकट्‌ठे हो गए। हर कोई अचंभित है कि अभी तक दुकानों व सड़कों पर ऐसी वारदात होती थी लेकिन अब तो लोग घर में भी सुरक्षित नहीं है।

कस्बे में करवाई नाकाबंदी

पुलिस ने कस्बे में नाकाबंदी करवाई। घर के सदस्यों से घटना की पूरी जानकारी लेकर अलग-अलग टीमें गठित की गई। टीमों ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ कर संदिग्ध बदमाशों की तलाश शुरू की।

तीन बदमाशों को किया डिटेंन

डीएसपी धनफूल मीणा के मुताबिक चार बदमाशों में से तीन बदमाशों को डिटेन कर लिया गया है। वहीं इन दिनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा।

इनपुट : सुनील दवे

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: