दिग्गजों से भरी तेलुगू टाइटंस को मिली लगातार 10वीं हार, यूपी योद्धा ने बड़े अंतर से हराया


Telugu Titans vs UP Yoddhas: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 74वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने तेलुगू टाइटंस के खिलाफ के अंतर से जीत हासिल की है. यूपी के लिए यह लगातार दूसरी जीत है और पिछले चार मैचों से वे अजेय हैं. कुल मिलाकर उन्होंने इस सीजन का छठा मुकाबला जीता है. टाइटंस के लिए यह लगातार 10वीं और कुल मिलाकर 12वीं हार है.

पहले हाफ में यूपी ने हासिल की बढ़त

पहले पांच मिनट में खेल लगभग बराबरी का रहा था, लेकिन इसके बाद यूपी ने दबदबा बनाना शुरू किया. सुरेंदर गिल ने सातवें मिनट में पांच प्वाइंट की रेड करते हुए चार डिफेंडर्स को बाहर का रास्ता दिखाया. इसके अगले ही मिनट में टाइटंस की टीम ऑल आउट हुई और यूपी ने मैच में 15-8 से बढ़त ले ली थी. सुरेंदर इस दौरान नौ प्वाइंट अकेले हासिल कर चुके थे. हाफ टाइम होने तक यूपी की टीम 21-15 से आगे थी.

डिफेंस में दोनों टीमों के पास बराबर पांच-पांच प्वाइंट ही थे, लेकिन रेडिंग में यूपी ने चार प्वाइंट अधिक हासिल किए थे. टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने रेडिंग में अकेले संघर्ष किया और अपनी टीम के लिए आठ रेड प्वाइंट्स हासिल किए. डिफेंस में परवेश भैंसवाल का प्रदर्शन शानदार रहा जिन्होंने चार टैकल प्वाइंट्स अपने नाम किए. 

News Reels

दूसरे हाफ में बिखर गई टाइटंस

दूसरे हाफ में टाइटंस ने वापसी करनी शुरू कर दी थी और पहले पांच मिनट में उन्होंने यूपी की बढ़त को घटाकर केवल एक प्वाइंट का कर दिया था. इस दौरान सिद्धार्थ देसाई ने अपना सुपर-10 भी पूरा किया. सातवें मिनट में यूपी ऑल आउट होने की कगार पर थी, लेकिन आखिरी खिलाड़ी महिपाल ने सुपर रेड करके अपनी टीम को ऑल आउट होने से बचाया. यूपी ने फिर दो सुपर टैकल करते हुए सात प्वाइंट की बढ़त हासिल कर ली. 

13वें मिनट में टाइटंस की टीम दोबारा ऑल आउट हुई और यूपी के पास 12 प्वाइंट्स की बड़ी बढ़त हो गई. टाइटंस की टीम इस बढ़त को कभी काट ही नहीं पाई और यूपी ने आसानी से मैच को अपने नाम कर लिया. सुमित ने यूपी के लिए डिफेंस में दमदार प्रदर्शन करते हुए सात टैकल प्वाइंट्स हासिल किए.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: बंगाल वॉरियर्स ने गुजरात जॉयंट्स को लगातार दूसरी बार हराया, मनिंदर सिंह का धमाकेदार प्रदर्शन

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: