‘दलित और मुस्लिम साथ आए तो हो जाएगा बीजेपी का सफाया’, बिजनौर में बोले इमरान मसूद


Bijnor News: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पश्चिम यूपी के संयोजक इमरान मसूद (Imran Masood) बिजनौर पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां पर सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान इमरान मसूद ने आगामी नगर पालिका चुनाव (UP Civic Election 2022) को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की और आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) और अभी से विधानसभा चुनाव की भी तैयारियों में जुटने को कहा. उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है जब मुस्लिम व दलित समाज को मिलकर चुनाव मैदान में उतारकर भाजपा का सफाया किया जा सकता है.

इमरान मसूद का सपा-बीजेपी पर हमला

नगर निकाय चुनाव नजदीक आते ही सभी दलों के नेताओं ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. ऐसे में बिजनौर इन दिनों राजनीति का अखाड़ा बना हुआ है. बसपा और कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने जिले मे डेरा डाल रखा है. बसपा से इमरान मसूद और कांग्रेस से नसीमद्दीन सिद्दीकी बिजनौर में है, तो वहीं बसपा के हाल ही में पश्चिम के संयोजक बनाये गए इमरान मसूद भी पार्टी कार्यालय में मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने सपा और बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी के मुसलमानों को सपा पर जो भ्रम था वो टूट गया और मैं भी इसे लेकर भ्रम में था जो सपा में शामिल हुआ था.

इमरान मसूद ने कहा कि अगर मुसलमान विधानसभा चुनाव में बसपा को वोट देता तो आज यूपी में दो तिहाई बहुमत से बहन जी की सरकार होती. सपा का जो वोट बैंक का आधार था वह आधार ही खत्म हो गया है. आगामी नगर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव और अगला विधानसभा चुनाव 2027 में मुसलमान बसपा को वोट करेगा. बीजेपी पर हमला बोलते हुए इमरान मसूद ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही है. नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मुसलमानों को चुनाव में टिकट देने के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी मुसलमानों को टिकट रूपी लॉलीपॉप देकर उनका वोट नहीं हासिल कर सकती है.

बीजेपी पर लगाया मुस्लिमों के उत्पीड़न का आरोप 

इमरान मसूद ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही है. कभी मदरसों का सर्वें करने के नाम पर कभी मुसलमानों की हंडिया चेक करने के नाम पर. मुसलमानों को बीजेपी के छलावे में आने की बिलकुल जरूरत नहीं है. बीजेपी ना सबके साथ है और ना सबका विकास कर रही है. यूपी में हमने कांग्रेस के लिये बहुत काम किया लेकिन कांग्रेस यूपी में उभर नहीं पाई. अब तो हालत खराब है. कांग्रेस का यूपी से वजूद खत्म हो चुका है. यूपी में बसपा की सीधी टककर बीजेपी से है. 

बसपा नेता ने सपा पर भी हमला बोला और कहा कि सपा पानी का एक बुलबुला है जो हवा की तरह पैदा किया गया था. जिसको बीजेपी ने साजिश के तहत पैदा किया था. वहीं अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमान भैया-भैया करते हुए अखिलेश पर पागल हो रहे थे और भैया के जितने पास जाते थे भैया उतने ही दूर भाग जाते थे. 

ये भी पढ़ें- Noida: नोएडा में 8वीं तक के सभी स्कूलों में 8 नवंबर तक होगी ऑनलाइन क्लास, प्रदूषण के चलते फैसला   



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: