तानिया भाटिया ने लंदन के होटल को फटकारा, सामान चोरी की शिकायत पर नहीं दिया जवाब


Taniya Bhatia on London Hotel: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार विकेटकीपर तानिया भाटिया इंग्लैंड दौरे पर चोरी की घटना का शिकार हो गई थी. दरअसल, इंग्लैंड के होटल रूम से उनका कीमती सामान चोरी हो गया था. वहीं इस मामले में शिकायत के बाद भी लंदन की संबंधित होटल ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. जिसपर तानिया ने होटल को फटकार लगाई है. तानिया ने ट्वीट कर लंदन के होटल को फटकार लगाई है.

तानिया भाटिया ने होटल को फटकारा
भारत की स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने लंदन के होटल को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे अभी भी होटल प्रबंधन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यह काफी निराशाजनक है. मेरे कमरे से चुराई गई चीजें मेरे लिए मूल्यवान और महत्वपूर्ण दोनों थीं. क्या चोरी के बाद कोई कार्रवाई की गई है. इसपर अपडेट सराहणीय होगी.

तानिया ने जताई मामला सुलझने की उम्मीद
तानिया ने मामले की जांच की उम्मीद जताई है. स्टार क्रिकेटर ने कहा, ”मुझे पूरी उम्मीद है कि इस मामले में जल्द से जल्द जांच होगी और मामले को सुलक्षा लिया जाएगा. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को इतनी कम सुरक्षा नहीं रखनी चाहिए. ईसीबी को अपने सिक्योरिटी पार्टनर के साथ इस मामले पर बात करनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि वो इस बात को बेहद गंभीरता के साथ लेंगे.”

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की ओर से हालांकि अभी तक इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी गई है. वहीं टीम इंडिया की बात करें तो उसके लिए इंग्लैंड का दौरा मिला जुला रहा. टी20 सीरीज में इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन वनडे सीरीज में इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया और सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि इसी वनडे सीरीज में भारत की अनुभवी और स्टार तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने संन्यास लिया था.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA: अर्शदीप और चाहर के सामने साउथ अफ्रीकी टीम ढेर, भारतीय टीम को दिया 107 रनों का टारगेट

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, टी20 सबसे कम स्कोर पर आधी टीम लौटी पवेलियन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: