तलाक के सालों बाद अब कैसा है मलाइका-अरबाज़ का बॉन्ड, लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने किया खुलासा


Arbaaz Khan-Malaika Arora Common Interest: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन उनकी इस जिंदगी में एक कड़ी ऐसी है जो उन्हें आज भी जोड़े रखती है. हम बात कर रहे हैं बेटे अरहान खान की. आज मलाइका अरोड़ा के लाडले बेटे अरहान 20 साल के हो चुके हैं. बीते दिनों अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में मलाइका और अपने रिश्ते पर बात करते हुए बताया था कि आज भी वो दोनो अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. और इस अच्छे बॉन्ड की खास वजह कोई और नहीं बल्कि उनके बेटे अरहान हैं.

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अरबाज (Arbaaz Khan) ने बताया कि कैसे तलाक के बाद मलाइका के साथ उनके रिश्ते बेहतर हुए हैं. उन्होंने कहा कि- बेटे अरहान के चलते हम दोनों के बीच एक बॉन्डिंग बनी रही है,  हम दोनों की जिंदगी अब अलग-अलग राह पर निकल चुकी है, और हम वक्त के साथ काफी मैच्योर भी हुए हैं, और एक-दूसरे के बारे में थोड़ा और स्वीकार करने लगे हैं …वो भी बहुत सी चीजों के बारे में”


अरबाज आगे कहते हैं कि- “मेरे बारे में बहुत सी चीजें हैं जो मलाइका ने वक्त के साथ समझी हैं और उसके बारे में बहुत सी चीजें हैं जो मैंने समझने की कोशिश की है, लेकिन इस बीच हमारा एक कॉमन इंटरेस्ट है, और वह है हमारा बच्चा. और हमारा बच्चा ये बिलकुल भी डिजर्व नहीं करता की वह नेगेटिव एनवायरनमेंट में बढ़ा हो… 

अरबाज यहीं नहीं रुके, अरबाज ने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा कि मलाइका और मैंने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला जबसे लिया तब से हम एक दूसरे की पसंद की रिस्पेक्ट भी करने लगे हैं. जैसे कि सब जानते हैं मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ प्यार का गिटार बजाती नजर आ रही हैं तो वहीं अरबाज खान की जिंदगी में भी जॉर्जिया के प्यार की घंटी बजती रहती है.

यह भी पढ़ें- Shocking! Bigg Boss 16 से बाहर हुईं अर्चना गौतम, शिव ठाकरे संग हाथापाई के चलते लिया गया ये बड़ा फैसला





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: