तब्बू बोलीं उनके लिए ही लिखते हैं विशाल भारद्वाज स्क्रिप्ट, निर्देशक बोला- ‘कई जन्मों से करता ह


Tabu On Working With Vishal Bhardwaj: नेटफ्लिक्स के फिल्म्स डे इवेंट में, तब्बू और विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म ‘खुफिया’ के फर्स्ट लुक का रिलीज किया. मकबूल और हैदर के बाद साथ काम कर रहे अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में बात की.

जैसा कि होस्ट मनीष पॉल और मल्लिका दुआ ने तब्बू से खुफिया के बारे में सवाल किया, अभिनेता ने कहा कि जब उन्होंने खुफिया को चुना, तो उन्हें लगा कि फिल्म निर्माता ने उनके लिए भूमिका लिखी है. उन्होंने कहा, “जब मैं विशाल जी की स्क्रिप्ट पढ़ती हूं, तो मुझे लगता है कि यह मेरे लिए लिखी गई है. मुझे लगता है कि यह हमेशा ऐसा ही होगा. वह जो भी स्क्रिप्ट लिखते हैं, वह मेरे बारे में ही सोचते हैं. ”

Liger Box Office Collection: विजय देवरकोंडा की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, पांचवें दिन किया इतना बिजनेस


यहां तक ​​​​कि विशाल भारद्वाज ने उनके बयान से सहमति व्यक्त की, उन्होंने यह भी साझा किया कि उनके बीच बहुत प्यार है जो उन्हें स्क्रीन पर जादू पैदा करने में मदद करता है. फिल्म निर्माता ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं कई जन्मों से तब्बू से प्यार करता रहा हूं.” जहां तक ​​तब्बू की बात है, उन्होंने बताया कि किरदार दिलचस्प होने चाहिए और उन्हें किरदार को समझना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, “हर फिल्म के साथ, कारक बदलते हैं. कभी-कभी आप किसी निर्देशक या सह-अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं या भूमिका इतनी अलग है और कुछ ऐसा जो आपने पहले कभी नहीं किया है. मुझे लगता है कि आपको इसे अवश्य करना चाहिए क्योंकि यह आपको मेरे शिल्प में बढ़ने में मदद करेगा. ”

विशाल भारद्वाज के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा कि वह भाषा और उच्चारण को लेकर बेहद खास हैं. उन्होंने यह भी साझा किया कि जो अभिनेता फिल्म निर्माता के साथ काम करना चाहते हैं, उन्हें अपनी उर्दू में सुधार करना चाहिए.

Khufiya First Look: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगा तब्बू का ओटीटी डेब्यू, फर्स्ट लुक आया सामने
 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: