डीविलियर्स का बयान, कहा- टीम इंडिया फाइनल में पाकिस्तान को हराए, लेकिन…


IND vs ENG 2022, AB de Villiers: साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डीविलियर्स लंबे वक्त तक आईपीएल में खेलते रहे. इस दौरान वह दिल्ली कैपिटल्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रहे. दरअसल, एबी डीविलियर्स की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में हैं. वहीं, भारत में भी डीविलियर्स के चाहने वालों की कमी नहीं है. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेला जा रहा है. अब डीविलियर्स ने भारत-पाकिस्तान फाइनल पर बड़ा बयान दिया है.

‘फाइनल में टीम इंडिया पाकिस्तान को हराएं’ 

एबी डीविलियर्स चाहते हैं कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाता है, तो भारतीय टीम जीतें. उन्होंने कहा कि यह ऐसा मौका होगा जब दोनों टीमें हर हाल में जीतना चाहेंगी, लेकिन मैं चांहूगा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया फाइनल मैच जीतें. हालांकि, डीविलियर्स इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के सेमीफाइनल को बड़ी चुनौती के तौर पर देखते हैं. डीविलियर्स का मानना है कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड से पार पाना भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है.

‘भारतीय टीम के लिए बड़ी चुनौती है इंग्लैंड’

Reels

गौरतलब है कि 10 नवंबर को एडिलेड ओवर के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा. डीविलियर्स कहते हैं कि इंग्लैंड बहुत खतरनाक टीम है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड टीम के पास वह सारी काबिलियत है, जो इस टीम को वर्ल्ड कप जीतने के लिए चाहिए. अगर भारतीय टीम बेहतर क्रिकेट खेलती है तो वह इंग्लैंड को हरा सकती है. वहीं, अगर भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने में कामयाब रहती है तो फाइनल में रोहित शर्मा की टीम का सामना पाकिस्तान से होगा.

ये भी पढ़ें-

PAK vs NZ: शादाब खान ने डायरेक्ट हिट से कीवी बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, फील्डिंग का वीडियो हो रहा वायरल

PAK vs NZ Semi-final: पाकिस्तान ने 7 विकेट से दर्ज की जीत, न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में बनाई जगह



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: