डंकी के सेट से सामने आई शाहरुख की तस्वीरें, इस जगह कर रहे हैं शूटिंग


Shah Rukh Khan Shooting For Dunki In Jeddah: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साल 2023 में ‘पठान’, (Pathaan) ‘जवान’ (Jawaan) और ‘डंकी’ (Dunki) तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं. फैंस को शाहरुख की इन तीनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है, जिस वजह से अभिनेता आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं.

शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियोज फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटोर रही हैं, जिसे उनके फैंस शेयर कर रहे हैं. साथ ही ऐसा दावा भी कर रहे हैं कि इन दिनों शाहरुख सऊदी अरब के जद्दा में डंकी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

एक यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जद्दा में शाहरुख खान की ‘डंकी’ की शूटिंग लोकेशन पर भारी सुरक्षा है. तस्वीरें और वीडियोज लेना मना है. फिल्म बड़े पैमाने पर होने जा रही है. सबकुछ फ्रेश दिख रहा है.”

शाहरुख को देखने के लिए भारी भीड़

एक दूसरे यूजर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें भारी तादाद में लोग नजर आ रहे हैं. इस यूजर ने लिखा, “लोगों को जैसे ही मालूम पड़ा कि उनके शहर में शाहरुख ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे हैं, उसके बाद जद्दा वाटर फ्रंट में भीड़ जमा हो गई.”

शाहरुख के एक चाहने वाले ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर की हैं, जिसमें शाहरुख की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है. हालांकि वो पूरी तरह से साफ नजर नहीं आ रहे हैं. यूजर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “SRK कल जद्दा में स्पॉट हुए.”

सुपरमार्केट में दिखे शाहरुख

इसके अलावा कुछ और यूजर्स ने भी वीडियो और तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक शख्स किसी सुपरमार्केट में नजर आ रहा है, जिसको लेकर यूजर्स ने दावा किया कि ये शाहरुख खान हैं. हालांकि यहां भी उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन हाव-भाव से ये शाहरुख ही लग रहे हैं. ये वीडियो जद्दा के किसी सुपरमार्केट की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- 

Sara Ali Khan ने Varun Dhawan संग शेयर कर दी ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मच गया तहलका





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: