ट्रेंड में है ओवरसाइज टीशर्ट, ये स्टाइल आपके ड्रेसिंग सेंस में लगा देगा चार चांद


Styling Oversized Tshirts : फैशन की दुनिया में ओवरसाइज कपड़ों का ट्रेंड़ पिछले कुछ समय में बढ़ गया है. लड़का हो या लड़की सभी ओवरसाइज कपड़े पहनना पसंद कर रहे हैं. बदलते फैशन ट्रेंड को देखें तो इन दिनों लड़कियों में ओवरसाइज टी-शर्ट का क्रेज देखने को मिल रहा है. ये पहनने में जितने कंफर्टेबल होते हैं उतना ही आपको कूल लुक भी देते हैं.

 

ये ओवरसाइज़ टीशर्ट्स इसलिए भी पॉपुलर हैं क्योंकि इन्हें आप शॉर्ट्स, जीन्स, यहां तक की स्कर्ट्स के साथ भी पेयर कर सकते हैं. तो अगर आप जानना चाहते हैं कि अपनी ओवर साइज टी-शर्ट को आप किस तरह और कैसे स्टाइल में कैरी कर सकते हैं, तो यह खबर खास आपके लिए है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे स्टाइलिंग टिप्स जो आपके ड्रेसिंग सेंस में चार चांद लगा देंगे.

 

ड्रेस स्टाइल देगा एक शानदार लुक 

इस तरह की स्टाइलिंग के लिए आपको एक बेल्ट की जरूरत पड़ेगी. आप टीशर्ट को शॉर्ट ड्रेस की तरह स्टाइल कर सकती हैं. अपनी ओवर साइज टी-शर्ट को एक डिजाइनर बेल्ट के साथ पेयर करें. वो बिल्कुल एक स्टाइलिश ड्रेस की तरह नजर आएगा. इसके साथ आप ब्लेजर को भी ट्राई कर सकते हैं. लेकिन अगर आप इसके साथ बूट्स पहनेंगी और ज्वेलरी कैरी करेंगे तो आपका लुक कंप्लीट हो जाएगा.

 

नॉट स्टाइल में शर्ट को करें ट्राई

आप अपने ओवरसाइडज टीशर्ट को नॉट स्टाइल में भी स्टाइल कर सकती हैं. यह लुक आज कल बहुत पॉपुलर है और ट्रेंडी भी. आप चाहें तो इसे हाई वेस्ट जींस के साथ भी पेयर कर सकती है. ये आपको स्टाइलिश और कूल लुक देगा. 

 

टक इन स्टाइल में लगेंगे खूबसूरत

अगर आप एक सिंपल कैजुअल लुक चाहती हैं तो आप टक इन स्टाइलिंग कर सकती हैं. इसके लिए आपको सिर्फ ओवरसाइज टीशर्ट को जींस या ट्राउजर के साथ टक इन करना है. यह आपको एक बेहद स्टाइलिश लुक देगा. अगर आप और बेहतर कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो आप इसे डेनिम शॉर्टस या स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं.

 

ऑफ शोल्डर लुक बनाएगा ग्लैमरस 

आप अपनी ओवरसाइज टीशर्ट के साथ ऑफ शोल्डर लुक क्रिएट कर सकती हैं. यह आपकी पर्सनालिटी को और कूल बनाएगा. इस स्टाइल में अपने लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाना है तो आप इसे कॉसर्ट बेल्ट के साथ ट्राई कर सकती हैं.

 

ये भी पढ़ें 

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: