टोल प्लाजा पर टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में 8 लोग घायल, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार


UP News: महोबा (Mahoba) जनपद के खन्ना टोल प्लाजा में अनियंत्रित टैंकर (Uncontrolled Tanker) ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो दूसरे वाहन से टकरा गया. इस सड़क हादसे में ऑटो में सवार आठ लोग घायल हुए हैं. सभी को टोल प्लाजा कर्मियों की मदद से जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जिनमें दो की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने झांसी रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए. पुलिस ने आरोपी चालक को टैंकर सहित हिरासत में ले लिया है. 

टेंकर की टक्कर के बाद कार से टकराई ऑटो

ऑटो में सवार यात्री हमीरपुर जनपद के मौदहा की ओर जा रहे थे, तभी अनियंत्रित टैंकर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो सीधा एक कार से जा टकराया. गनीमत रही कि कार में सवार कोई भी घायल नहीं हुआ जबकि ऑटो में सवार आठ लोग घायल हो गए. जिनमें छह गंभीर रूप से घायल हैं. टोल प्लाजा के पास में सड़क हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए. तत्काल सभी घायलों को टोल कर्मियों की मदद से एम्बुलेंस से महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया जिनका इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है.

UP News: ज्ञानवापी पर फैसले से पहले वाराणसी कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, आधी रात को CM आवास में आया फोन

पुलिस ने दी यह जानकारी

घायलों की पहचान निजामुद्दीन,मूलचंद्र, रीता, शकील और कुसुमा के रूप में हुई है. सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है जबकि दो लोगों को झांसी मेडिकल भेजा गया है. घटना टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र में एक ऑटो को पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी, जिसमें आठ लोग घायल थे दो को हल्की चोटें थी. घटना में घायल दो लोगों को झांसी रेफर कर दिया गया है, बाकी चार लोगों का यहां इलाज चल रहा है.  टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें

Mussoorie: मसूरी में शराबी युवक ने जनरल स्टोर में की चोरी, गल्ले से उड़ाई नगदी, पुलिस ने भेजा जेल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: