टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने लिया गेंदबाजी का फैसला, श्रेयस, उमेश और सिराज को मिला मौका


India vs South Africa 3rd T20: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले दो मुकाबले लगातार जीतते हुए भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. सीरीज के अंतिम मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. भारतीय टीम की निगाह क्लीन स्वीप करने पर है तो वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम सम्मान बचाने के इरादे से मैदान में उतरी है. 

मैच से पहले ही भारत ने साफ कर दिया था कि विराट कोहली और केएल राहुल इस मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे. ऋषभ पंत को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका दिया गया है. श्रेयस अय्यर ने भी लंबे समय बाद प्लेइंग इलेवन में वापसी की है. अर्शदीप सिंह को पीठ में थोड़ी समस्या है और इसके चलते वह भी इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे. अर्शदीप की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है. अटकलें लगाई जा रही थीं कि युवा शाहबाज अहमद को डेब्यू करने का मौका मिलेगा, लेकिन उन्हें इसके लिए अभी और इंतजार करना होगा.

आइए जानते हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन. 

भारत की प्लेइंग इलेवनरोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज.

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावुमा (कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, ड्वेन प्रिटोरियस और लुंगी एनगिडी।

यह भी पढ़ें:

IND vs SA: नाक से बहता रहा खून, लेकिन फिर भी मैदान पर साथियों को दिशा निर्देश देते रोहित शर्मा

IND vs SA 2022: विराट कोहली ने ट्वीट कर फैंस का किया शुक्रिया, कहाशानदार मुकाबला, बेहतरीन माहौल, धन्यवाद गुवाहाटी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: