टी20 सीरीज में नहीं मिला मौका, अब क्या धवन की कप्तानी में संजू सैमसन को मिलेगा चांस


India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज समाप्त हो चुकी है. यह सीरीज भारत ने 1-0 से अपने नाम कर ली है. वहीं इस सीरीज में भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक भी मैच में मौका नहीं मिला. अब भारतीय टीम 25 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मुकाबला करने उतरेगी. वनडे में टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथ में होगी. ऐसे में अभी से इस बाच की चर्चा होने लगी है कि क्या टी20 सीरीज में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बने संजू सैमसन को धवन वनडे की टीम में शामिल करेंगे.

धवन देंगे संजू को मौका
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत 25 नवंबर से होने वाली है. इस सीरीज में भारत और न्यूजीलैंड के कुल तीन मैच खेले जाएंगे. जिसमें टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में होगी. ऐसे में फैंस को पूरा भरोसा है कि धवन संजू सैमसन को वनडे में मौका जरूर देंगे. हालांकि संजू को ऋषभ पंत की जगह टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. क्योंकि ऋषभ पंत इस टीम के उपकप्तान हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि संजू सैमसन को आखिर किसके स्थान पर टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किय जाता है.

टी20 सीरीज में नहीं मिला मौका
गौरतलब है कि एशिया कप 2022 के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इस विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में शामिल किया गया था. पर इस विस्फोटक बल्लेबाज को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. फैंस लगातार टीम इंडिया से संजू को खिलाने की मांग कर रहे हैं. पर अभी तक इस स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं मिल पाया है.

भारत की वनडे टीम
शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान और विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन और उमरान मलिक.

News Reels

यह भी पढ़ें:

FIFA World Cup 2022: डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस की धमाकेदार शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से रौंदा

IPL 2023: मिनी ऑक्शन में लगेगी जो रूट पर बोली, खुद जताई आईपीएल खेलने की इच्छा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: