टी20 विश्व कप फाइनल में बारिश बन सकती है विलेन, जानिए वेदर प्रीडिक्शन


T20 World Cup Final Weather Prediction: पाकिस्तान और इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. अब पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 13 नवंबर को इस विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा. हालांकि टी20 विश्व कप के फाइनल से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मौसम विभाग के अनुसार मेलबर्न में वर्ल्ड कप के फाइनल के दिन बारिश खेल का मजा किरकिरा कर सकती है.

बारिश बिगाड़ सकती है फाइनल का खेल
मौसम विभाग के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल के दिन 13 नवंबर को मेलबर्न में जमकर बारिश हो सकती है. उस दिन मेलबर्न में 95 फीसदी बारिश होने की संभावना है. वहीं रविवार को होने वाले इस मैच के लिए 90 हजार से अधिक दर्शक मेलबर्न पहुंच सकते हैं. ऐसे में अगर बारिश होगी तो फैंस को काफी निराशा होगी.

हालांकि आईसीसी ने फाइनल के दिन बारिश से निपटने के लिए रिजर्व डे भी रखा है. ऐसे में अगर रविवार 13 नवंबर को बारिश दिक्कत पैदा करती है तो यह मुकाबला 14 नवंबर को खेला जा सकता है. हालांकि मौसम विभाग ने 14 नवंबर को भी मेलबर्न में तेज बारिश की संभावना जताई है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला कैसे संपन्न होगा और इस रोमांचक मुकाबले को जीतकर पाकिस्तान या इंग्लैंड कौन सी टीम टी20 चैंपियन बनेगी यह देखना बहुत दिलचस्प होगा.

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होगी खिताबी भिड़ंत
आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खिताबी भिड़ंत होने वाली है. दोनों के बीच यह मुकाबला 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. एक ओर पाकिस्तान टीम ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है. वहीं इंग्लैंड ने दूसरे सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है.  

News Reels

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Sanju Samson: कभी क्रिकेट छोड़ने का बना चुके थे मन, जानें फिर कैसे सैमसन ने मैदान पर की धमाकेदार वापसी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: