टी20 वर्ल्ड कप टीम पर राहुल द्रविड़ का बयान, कहा- हमारे पास शानदार खिलाड़ी हैं, मैं टीम से खुश


Rahul Dravid On T20 World Cup 2022: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 6 अक्टूबर को रवाना होगी. पिछले दिनों इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया था. टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा होने के बाद टीम चयन पर काफी सवाल उठे थे, लेकिन अब भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विश्व कप टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास जो टीम है वह शानदार है, मैनेजमेंट टीम से खुश है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस टीम में वैसे ही खिलाड़ी हैं, जैसा इस टूर्नामेंट के लिए हम चाहते थे. हालांकि, उन्होंने खिलाड़ियों के चोटिल होने पर चिंता भी जाहिर की.

‘जैसे खिलाड़ी चाहते थे, हमारी टीम वैसी ही हैं’

दरअसल, भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच से पहले मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले टीम मैनेजमेंट जिस का कॉम्बिनेशन चाहती थी, उस तरह के खिलाड़ी हमारी टीम में है. राहुल द्रविड़ कहते हैं कि इस तरह के टूर्नामेंट के लिए आप खिलाड़ियों को कई महीने पहले नहीं चुन सकते, लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको सही संयोजन नहीं मिलेगा. साथ ही वह आगे कहते हैं कि इस टूर्नामेंट के लिए हम जिस तरह की टीम और जैसे खिलाड़ी चाहते थे, हमारी टीम वैसी ही हैं.

‘हमारी टीम में शानदार खिलाड़ियों की फौज’

राहुल द्रविड़ ने कहा कि विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में लीग स्टेज के मैच अलग-अलग मैदानों पर खेलते हैं. इसके अलावा हर बार आपके सामने अलग-अलग टीमें होती हैं. ऐसे में आपकी टीम ऐसी होनी चाहिए, जो हालात के मुताबिक ढ़ालकर बेहतर प्रदर्शन कर सकें. हम इसके लिए पहले से काम कर रहे थे. भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कहते हैं कि पिछली कुछ सीरीजी में हम उस टीम में नहीं खेल पाए हैं, इस दौरान कई अलग-अलग कारण रहे. उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिए हमारे पास 15 शानदार खिलाड़ी हैं. साथ ही ये खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने पिछले 6 महीनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 में बारिश बनेगी विलेन! जानिए कैसा रहेगा गुवाहटी का मौसम

IND vs SA 2nd T20: दक्षिण अफ्रीका से पहली बार सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: