टी20 वर्ल्डकप से पहले इंग्लैंड का बड़ा गेम, इन 2 दिग्गज को कोचिंग स्टॉफ में किया शामिल


Mike Hussey in England Coaching Staff: अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले इंग्लैंड टीम ने बड़ा खेल खेला है. दरअसल, इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी और डेविड सकेर को अपनी कोचिंग स्टॉफ में शामिल कर लिया है. इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया के यह दो दिग्गज वर्ल्ड कप में काफी फायदा पहुंचा सकते हैं. इंग्लैंड टीम के लिए वर्ल्ड जीतने की स्ट्रेटजी बनाने में यह दो दिग्गज अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

माइक हसी और डेविड सकेर को इंग्लैंड कोचिंग स्टॉफ में किया गया शामिल
इंग्लैंड की टीम ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गजों को अपनी कोचिंग स्टॉफ में शामिल किया है. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी और डेविड सकेर को अपनी कोचिंग टीम में शामिल किया है. इन दोनों के होने से इंग्लैंड की टीम को काफी फायदा मिलेगा.

माइक हसी के पास कोचिंग का लंबा अनुभवर है और वह इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया के पिच पर काफी मदद कर सकते हैं. वहीं डेविड सकेर साल 2010 से लेकर 2015 तक इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच भी रह चुके हैं. वह भी ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर इंग्लैंड की टीम को काफी मदद पहुंचा सकते हैं. इंग्लैंड ने इन दोनों दिग्गजों को बतौर कोचिंग कसलटेंट रखा है. वहीं इनके अलावा आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हेड का कोच का जिम्मा मैथ्यू मौट संभालेंगे जबकि रिचर्ड डावसन और कार्ल हॉपकिन्सन असिटेंट कोच के तौर पर टीम में मौजूद रहेंगे.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम
जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल रशीद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टोप्ले, डेविड विले, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, अलेक्स हेल्स

रिजर्व प्लेयर्स – लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टायमल मिल्स

यह भी पढ़ें:

BCCI को सुप्रीम कोर्ट से राहत, अगले तीन साल तक अपने पद पर बने रह सकते हैं गांगुली और जय शाह

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस भारतीय गेंदबाज ने लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट, टी20 विश्वकप साबित होगा खतरनाक



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: