झारखंड: दुमका टैंकर हादसे पर बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने जताया दुख, भयावह था मंजर 


Babulal Marandi Reaction Over Dumka LPG Tanker Fire: झारखंड (Jharkhand) में दुमका-भागलपुर हाईवे पर बृहस्तिवार दोपहर एलपीजी टैंकर (LPG Tanker) के दुर्घटनाग्रस्त होने से तेज विस्फोट के साथ आग लग गई. टैंकर ने सड़क के किनारे खड़ी 4 बसों को भी अपनी चपेट में ले लिया. टैंकर के साथ-साथ बसें भी पूरी तरह जलकर  खाक हो गईं. हादसे में एक शख्स की जलकर मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग झुलस गये हैं. इस भयावह हादसे पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने दुख जताया है. 

बाबूलाल मरांडी ने जताया दुख 
बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने ट्वीट कर कहा कि, ”दुमका हंसडीहा हाइवे पर गैस टैंकर और बस में हुई टक्कर से आग लगने और 4 बसों के चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत और कई लोगों के घायल होने की दुःखद खबर से मन व्यथित है. ईश्वर मृतक के परिजनों को यह दुख सहने का साहस प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

भयावह था मंजर 
बता दें कि, ये हादसा बिहार को बंगाल से जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट स्थित एक लाइन होटल के पास हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एलपीजी टैंकर पहले एक पेड़ से टकराया और इसके बाद उसमें आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि 100 मीटर की दूरी पर खड़ी बसें भी इसकी चपेट में आकर धधक उठीं. घटनास्थल के आसपास जो लोग खड़े थे, वो आग की चपेट में आने से झुलस गये. 

टैंकर के उड़ गए परखच्चे
टैंकर में हुआ विस्फोट इतना भयंकर था कि उसके टुकड़े दूर-दूर तक उड़ते नजर आए. सड़क किनारे बिजली के पोल और तार टूटने से इलाके में बिजली की आपूर्ति भी ठप हो गयी. आग की लपटें 3-4 किलोमीटर दूर से ही दिख रही थीं. 

ये भी पढ़ें: 

Jharkhand Politics: राज्यपाल के ‘एटम बम’ वाले बयान पर बढ़ी सियासी तकरार, JMM और कांग्रेस ने किया पलटवार 

Naxalites Arrested: लातेहार में 5 लाख का इनामी नक्सली साथियों के साथ गिरफ्तार, AK-47 बरामद





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: