‘झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं CM बघेल’, वीडियो ट्वीट कर BJP ने लगाया आरोप


Jharkhand Crisis: झारखंड में सरकार गिरने के डर से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने आज मंगलवार को महागठबंधन के 31 विधायकों को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के रिसॉर्ट में शिफ्ट कर दिया. इसे लेकर बीजेपी (BJP) नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह (Raman Singh) ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर हमला बोला है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिलाया जा रहा है. उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर निशाना साधा. रमन सिंह ने ये आरोप ऐसे समय में लगाया है जब सीएम बघेल खुद रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट जाकर झारखंड के विधायकों से मुलाकात की. ये मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली.

रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भूपेश जी कान खोलकर सुन लीजिए! छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं है, जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं. असम, हरियाणा के बाद अब झारखंड के विधायको का डेरा, इन अनैतिक कार्यों के लिए छत्तीसगढ़ महतारी आपको कभी माफ नहीं करेगी.”

इसके साथ ही बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए कहा, “बहन अंकिता दुमका में जलाकर मार दी गई,सोरेन परिवार का कोई सदस्य दुमका में पीड़ित परिवार से नहीं मिला,लेकिन लतरातू डैम पर मांस भात,रायपुर में दारू और ना जाने क्या? गरीब की सरकार पंच सितारा होटल में,झारखंड के सभी ज़िले सुखाड की चपेट में पर हेमंत सरकार पेट भरने की मौज में.” निशिकांत दुबे ने कहा कि ये वीडियो सामने आया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है. जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. इनको रिजॉर्ट पॉलिटिक्स की जरूरत पड़ गई है. इनको छत्तीसगढ़ सरकार की जरूरत क्यों पड़ गई, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम तो किया नहीं है. 

Jharkhand Crisis: झारखंड में सियासी संकट के बीच इस दिन होगी कैबिनेट की बैठक, सामने आई बड़ी जानकारी

झारखंड में पिछले कई दिनों से सियासी उठक-पटक चल रही है. इसी को देखते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को महागठबंधन के 31 विधायकों को फ्लाइट द्वारा रायपुर भेजा. सीएम सोरेन खुद बस से विधायकों को रांची एयरपोर्ट तक छोड़ने आए. सीएम सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार है और रणनीति के तहत सत्ता पक्ष विपक्ष को करारा जवाब देगा. सीएम सोरेन ने कहा कोई अप्रत्याशित घटना नहीं घटने वाली है.

Korba News: कोरबा में दर्दनाक हादसा, नहाने के दौरान अहिरन नदी में डूबे दो बच्चे, एक का शव बरामद





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: