जोधपुर में बेटे की हैवानियत का वीडियो वायरल, पिता को बीच सड़क पीटा, खौफ में पड़ोसी


Jodhpur Crime News: जोधपुर को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कलयुगी बेटे की हैवानियत देखी जा सकती है. बेटा पिता को नंगा कर बीच सड़क पर पीट रहा है. घटना रातानाडा थाना क्षेत्र की अजीत कॉलोनी की है. वीडियो देखकर आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैवानियत की हदों को पार करता बेटा बुजुर्ग पिता की बीच सड़क पिटाई कर रहा है. बुजुर्ग पिता की पहचान राजेंद्र गौड़ के तौर पर हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आक्रोशित बेटा पिता को खींचकर कुछ दूर तक ले जाता है. 

कलयुगी बेटे की दरिंदगी का वीडियो वायरल

कलयुगी बेटे के आतंक से पड़ोस में रहने वाले लोग भी डरे हुए हैं. गुस्से में बेटा किसी की नहीं सुनता. पिटाई के वक्त बुजुर्ग पिता को बचाने गए लोगों से भी बेटा झगड़ पड़ता है. लोग बेटे के आए दिन उत्पात से तंग आ चुके हैं. पड़ोसियों का कहना है कि आए दिन बेटा पिता से घर में झगड़ा करता है. कभी बीच सड़क पर पिटाई करता है. कई बार पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस में कई बार मामला दर्ज कराया गया.

Cheetah: अलवर में भी कभी पाले जाते थे चीते, महाराजा जयसिंह के समय फीलखाना में चलता था ट्रेनिंग सेंटर

बुजुर्ग पिता की नंगा कर सड़क पर की पीटाई

आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने के बजाए खानापूर्ति करके निकल जाती है. अजीत कॉलोनी में रह रहे पड़ोसी आलोक ने बताया कि छत्रसाल नाम का युवक आए दिन उत्पात मचाता है और कई बार पत्थर भी मारता है. कुछ दिनों पहले मुझसे भी मारपीट की और मेरे दांत तोड़ दिए. मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई लेकिन कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई. आज कलयुगी बेटे ने सारी हदें पार करते हुए पिता को बीच सड़क दौड़ा दौड़ा कर पीटा. बुजुर्ग राजेंद्र को बचाने की कोशिश करने पर बेटा पड़ोसियों से भी झगड़ा करता है. 

Rajasthan: राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत 8 रुपये में मिलेगा भरपेट खाना, सीएम गहलोत ने किया शुभारंभ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: