जॉनी बेयरस्टो को सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कही ये बात


Jonny Bairstow: पिछले दिनों इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) को बड़ा झटका लगा था. दरअसल, इंग्लैंड के ताबड़तोड़ विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो का टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होना बड़ा झटका था, लेकिन अब इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी खबर है.

‘सर्जरी पूरी हो गई है, अब घर पर आराम करना है’

जॉनी बेयरस्टो को सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. हालांकि, वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन टीम मैनेजमेंट इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज के जल्द से जल्द फिट होने की उम्मीद कर रही होगी. जॉनी बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस फोटो कैप्शन में लिखा है कि सर्जरी पूरी हो गई है, अब घर पर आराम करना है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. हालांकि, जॉनी बेयरस्टो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं खेल पाएंगे.


इंग्लैंड ने 2-1 से अपने नाम किया टेस्ट सीरीज

वहीं, इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को 9 विकेट से हरा दिया है. इस तरह इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया. पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को 12 रनों से हराया था. पहले टेस्ट मैच में हार के बाद मेजबान इंग्लैंड ने शानदार वापसी की. इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज 1-1 से बराबर की. वहीं, साउथ अफ्रीका को आखिरी टेस्ट मैच में 9 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Watch Video: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद हुआ खत्म, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं सॉरी, वीडियो वायरल

Mohammad Siraj: मोहम्मद सिराज का काउंटी चैंपियनशिप में शानदार डेब्यू, पहले मैच में झटके 5 विकेट





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: