जेमिमाह रोड्रिग्स के हाथ में लगी चोट, इंग्लैंड के 100 बॉल वाले टूर्नामेंट में नहीं लेंगी हिस्सा

[ad_1]

Jemimah Rodrigues News in Hindi: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमाह रोड्रिग्स को शुक्रवार को चोट के कारण नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के साथ ‘द हंड्रेड’ में अपने अभियान को मजबूर होकर समाप्त करना पड़ा. आयरलैंड की गैबी लुईस को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है. 

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट ने कहा, “ओवल इनविंसिबल्स के खिलाफ सुपरचार्जर्स के शुरूआती मैच में हार झेलने के बावजूद, भारत की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने 32 गेंदों पर 51 रन बनाकर अपनी क्षमता की एक झलक पेश की.”

आयरलैंड से उनकी जगह लेने वाली गैबी ने 2014 में टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया और अब तक आयरलैंड के लिए 54 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 110.99 की स्ट्राइक रेट से 1,161 रन बनाए हैं. उनका जर्मनी के खिलाफ नाबाद 105 का सर्वोच्च स्कोर है. वह नीदरलैंड के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बीच ‘द हंड्रेड’ में खेलेंगी.

उन्होंने कहा, “पिछले साल प्रतियोगिता में खेलने के बाद, मैं एक बार फिर ‘द हंड्रेड’ में खेलने के लिए उत्साहित हूं. यह आयरलैंड और सुपरचार्जर्स के बीच प्रतिबद्धताओं का एक जोड़ होगा, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि मैं दोनों टीमों में योगदान दे सकूं.”

गैबी ने कहा, “दानी हेजल और सुपरचार्जर्स टीम को मुझे इस अवसर का मौका देने के लिए क्रिकेट आयरलैंड को धन्यवाद.” उन्होंने इस गर्मी में सात टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 54 और पाकिस्तान के खिलाफ 47 रन बनाए थे. गैबी ने नियमित कप्तान लौरा डेलानी की अनुपस्थिति में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए आयरिश टीम की कप्तानी भी की थी.

यह भी पढ़ें:

Virender Sehwag ने शेयर किया 2003 वर्ल्ड कप का किस्सा, बोले- लगातार सचिन तेंदुलकर को गाली दे रहे थे शाहिद अफरीदी

‘CWG में मेडल नहीं लाते तो सब खत्म था’, इंटरव्यू के दौरान रो पड़ीं लॉन बॉल में गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला खिलाड़ी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *