जून 2023 में होगा इन बड़े सितारों का जलवा, SRK से लेकर Prabhas की बिग बजट फिल्में होंगी रिलीज


Bollywood Stars Box Office Clash In 2023: कोरोना काल के दौरान फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमाघरों में जो ब्रेक लगा था, वह अब धीरे-धीरे नॉर्मल हो रहा है. मूवी लवर्स काफी वक्त से किसी बड़े क्लैश के गवाह नहीं बन सके हैं. हालांकि, अब फैंस का यह इंतजार जल्द पूरा होने वाला है. कुछ महीनो बाद यानी साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर यह मंजर एक बार फिर देखने मिलेगा. अगले साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जून 2023 में कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसमें शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, प्रभास की फिल्में शामिल हैं.

जून 2023 में होगा धमाल
साल 2023 में वैसे तो ‘पठान’, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, फाइटर जैसी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. मगर, दर्शकों के लिए असल एक्साइटमेंट जून के महीने में रहेगा. जहां जनवरी में प्रभास की आदिपुरुष के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ रिलीज़ होने वाली थी, वहीं अब इसमें कुछ बदलाव आ गए हैं. हालांकि, बाहुबली एक्टर की किंग खान से टक्कर तो पक्की है, लेकिन पठान के साथ नहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘जवान’ के साथ. 


बताते चलें कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अलावा कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आएंगे. वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन तमिल के मशहूर निर्देशक एटली कर रहे हैं. यह किंग खान की अगले साल रिलीज होने वाली बिग बजट फिल्मों में से एक होगी.

आयुष्मान और कार्तिक में भी होगी टक्कर
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 29 जून 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, जिसमें अब कुछ बदलाव किए गए हैं. उनकी इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन की सत्य प्रेम की कथा का मुकाबला होने जा रहा है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म जवान 2 जून, आदिपुरुष 16 जून, ड्रीम गर्ल 23 जून और सत्य प्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जहां ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे नजर आएंगी.

वहीं फिल्म भूल भुलैया 2 की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हिट जोड़ी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ से फिर एक बार धमाल मचाने को तैयार है.

यह भी पढ़ें- Watch: दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की बारात में जमकर किया डांस, पति संग थिरकाए कदम से कदम





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: