जीत के बाद शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का अदा किया शुक्रिया, जानिए क्या कुछ कहा


Shikhar Dhawan: भारत ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. इस तरह 3 वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है. अब इस सीरीज का तीसरा मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा. वहीं, इस मैच की बात करें तो टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 278 रन बनाए. साउथ अफ्रीका के 278 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 45.5 ओवर में 3 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने नाबाद शतकीय पारी खेली.

‘केशव का शुक्रिया कि उन्होंने बल्लेबाजी करने का फैसला किया’

वहीं, इस जीत के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा कि केशव को शुक्रिया कि उन्होंने बल्लेबाजी करने का फैसला किया (मुस्कुराते हुए). उन्होंने कहा कि इस मैदान पर ओस सही वक्त पर आया. ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की. दोनों खिलाड़ियों की साझेदारी देखने लायक थी. इस विकेट पर गेंद आसानी से बैट पर आ रही थी, लेकिन कभी-कभी गेंद नीची रह रही थी. भारतीय कप्तान ने कहा कि हम जानते थे कि मिडिल ऑर्डर में रन बनाने में दिक्कतें आ सकती हैं. इस वजह से हमने पहले 10 ओवर में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश की.

गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हूं- शिखर धवन

भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा कि मैदान पर ओस आने के बाद बल्लेबाजी करना पहले के मुकाबले आसान हो जाती है. साथ ही उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि गेंदबाजी यूनिट से काफी खुश हूं. हमारे सभी गेंदबाज युवा हैं और सीखने के लिए यह शानदार मौका है. खासकर, शाहबाज अहमद के लिए. शिखर धवन ने आगे कहा कि जिस तरह हमारे खिलाड़ियों ने मैदान पर परिपक्वता दिखाया, वह शानदार है.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA: रांची में टीम इंडिया का पलटवार, आसानी से जीता दूसरा वनडे; 1-1 से बराबर हुई सीरीज

IND vs SA: दूसरे वनडे में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, श्रेयस अय्यर ने जड़ा शतक; ईशान किशन भी चमके



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: