जीत के बाद रोहित शर्मा ने पिच को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया क्या रहा मैच का टर्निंग प्वाइंट


India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. यह मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम खेला गया. वहीं इस मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेटों से हरा दिया. भारत के ओर से सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के जड़े सूर्यकुमार के अलावा केएल राहुल ने भी 51 रन की मैच विनिंग पारी खेली. वहीं इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि आज के मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट क्या रहा.

रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात
साउथ अफ्रीका को पहले टी20 मैच में 8 विकेटों से हराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आज का विकेट ट्रिकी था. इस तरह के गेम से आप बहुत कुछ सीखते हैं. हमें पिच पर घास देख कर पता था कि यहां गेंदबाजों को मदद मिलेगी पर पूरे 20 ओवर तक उन्हें मदद मिलेगी इसकी उम्मीद नहीं थी. रोहित ने कहा कि दोनों टीम अभी कॉन्टेस्ट में हैं जो टीम अच्छा खेलेगी वह जीतेगी. हमने अच्छी शुरूआत की थी. मैच के शुरूआत में उनके क्विक टाइम में गिरे पांच विकेट आज के मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा. आज का मैच एक अच्छा उदाहरण है कि पेसर को मदद मिलने पर कैसे गेंदबाजी की जाती है.

भारत ने 8 विकेट से दी साउथ अफ्रीका को मात
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. यह मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम खेला गया. वहीं इस मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के जड़े. सूर्यकुमार के अलावा केएल राहुल ने भी 51 रन की मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और चार छक्के लगाए. वहीं साउथ अफ्रीका के ओर से कगिसो रबाडा और नार्खिया ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA: पहले टी20 में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को बुरी तरह हराया, घातक गेंदबाजी के बाद सूर्यकुमार और राहुल ने किया कमाल

Taniya Bhatia: तानिया भाटिया ने लंदन के होटल को फटकारा, सामान चोरी की शिकायत पर नहीं दिया जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: