जिस गाड़ी को चुराया उसी में किया किडनैप: गाड़ी चुराने में शामिल साथी का नाम नहीं बताया तो किडनैप कर पैर तोड़ा


जैसलमेर25 मिनट पहले

जैसलमेर। हॉस्पिटल में एडमिट युवक दलपत सिंह।

जैसलमेर शहर के गीता आश्रम के पास डेडानसर रोड पर फिल्मी स्टाइल में एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। अन्य तीन युवकों की सरगर्मी से तलाश जारी है। युवक दलपतसिंह (28) का अपहरण करने के बाद मारपीट भी गई। जिसमें उसका एक पैर फैक्चर हो गया है व कई चोटें आई है। दलपतसिंह(28) पुत्र गुलाबसिंह सोढ़ा निवासी बंधडा बाड़मेर जिले का निवासी है और फिलहाल गीता आश्रम स्थित एक निजी लैब में काम करता है। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज जारी है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

शहर पुलिस के एसआई ऊर्जा राम ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे दलपतसिंह लैब से निकलकर फाेन पर बात करता हुआ डेडानसर रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान बड़ी ईदगाह के पास दलपतसिंह के आगे एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी आकर खड़ी हो गई और बोलेराे के अंदर से निकले 5 लोगों ने दलपतसिंह को पकड़कर गाड़ी में डालकर फरार हो गए। आरोपियों की गाड़ी जैसलमेर से करीब 81 किमी दूर सांकड़ा गांव से 50 मीटर पहले गाड़ी पेड़ से टकरा गई। भिड़ंत देख पुलिस भी मौके पर पहुंची तो दलपतसिंह को आरोपियों से छुड़वाया और उसे सांकड़ा के स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। फिलहाल दलपतसिंह का इलाज जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में चल रहा है।

मौके पर बिखरी कार जिसके पीछे सब बवाल हुआ

गाड़ी चुराने की रंजिश में मारपीट

शहर पुलिस के एसआई व इस मामले की जांच कर रहे ऊर्जा राम ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। पीड़ित युवक दलपत सिंह पहले सांकड़ा में मेडिकल लैब पर काम करता था। वहां उसने अपने ही दोस्त रसूल खान पुत्र ईशा खान की नई कार को चुराया। शक होने पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया और गाड़ी भी बरामद की। रसूल खान को शक था कि गाड़ी चोरी मामले में दलपत सिंह के साथ उसका कोई रिश्तेदार भी शामिल हो सकता है। इसे लेकर वे दलपत सिंह से रोज पूछताछ करते कि वो उन्हें गाड़ी चोरी में शामिल उनके रिश्तेदार आदि की जानकारी उनको दे। मगर दलपत सिंह ने ऐसा नहीं किया और जैसलमेर आ गया तथा यहां किसी निजी मेडिकल लैब में लग गया।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
किडनैपर ने दलपत सिंह की टांग को तोड़ा

किडनैपर ने दलपत सिंह की टांग को तोड़ा

गाड़ी चोरी में नाम जानने को लेकर किया किडनैप

जांच अधिकारी ऊर्जा राम ने बताया कि रसूल खान पुत्र इशे खान दलपत सिंह से नाराज था और गाड़ी चोरी मामले में रिश्तेदार के होने का संदेह था जिसका खुलासा दलपत नहीं कर रहा था। इसलिए दलपत के जैसलमेर आ जाने से वो नाराज था और अपने भाइयों रिश्तेदार से कहकर उसने उसका किडनैप करवाया और मारपीट कर उसको सांकड़ा लेकर आने के लिए कहा। सोमवार रात 5 युवकों ने उसको गीता आश्रम लैब से निकलते ही किडनैप किया और 80 किमी दूर सांकड़ा ले जाने लगे। मगर रास्ते में नाकाबंदी की खबर के बाद रसूल खान सांकड़ा से अपनी कार लेकर आया और उन्होंने बोलेरो को बदल कर कार में दलपत सिंह को डाल दिया। कार को 130 किमी की रफ्तार से भगाने पर वो बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। भिड़ंत देख पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाकी तो सब फरार हो गए मगर आरोपी गोपाल खान के चोट लगने से वो भाग नहीं पाया। पुलिस ने दलपतसिंह को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया। और रसूल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं 2 अन्य आरोपियों रसूल खान व फतेह खान को पोकरण से गिरफ्तार किया तथा 3 अन्य की तलाश जारी है।

पुलिस की गिरफ्त में 3 आरोपी, 3 अन्य की तलाश जारी

पुलिस की गिरफ्त में 3 आरोपी, 3 अन्य की तलाश जारी

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: