जिम्बाब्वे प्रेसिडेंट ने भी पाकिस्तान को किया ट्रोल, पाक पीएम शहबाज शरीफ ने ऐसे किया पलटवार


T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) काफी रोमांच भरा देखने को मिल रहा है. 27 अक्टूबर को पाकिस्तान और ज़िम्बाब्वे के बीच खेले गए एक मैच में ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली. इस जीत के बाद ज़िम्बाब्वे के राष्ट्रपति  Emmerson Dambudzo Mnangagwa ने अपनी टीम को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए जीत की बधाई दी.

ज़िम्बाब्वे ने रचा इतिहास

ज़िम्बाब्वे के प्रसीडेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ज़िम्बाब्वे के लिए क्या जीत है! शेरवॉन को बधाई. अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना.” इस ट्वीट का जवाब देते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शायद हमारे पास असली मिस्टर बीन तो नहीं हो सकता, लेकिन हमारे पास असली क्रिकेट भावना है और हम पाकिस्तानियों को वापसी करने की एक मज़ेदार आदत है. मिस्टर प्रेसीडेंट: बधाई, आपकी टीम ने आज अच्छा खेला.”

ज़िम्बाब्वे दर्ज की ऐतिहासिक जीत

इस मैच में ज़िम्बाब्व ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ज़िम्बाब्वे ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए. इसमें शॉन विलियम्स ने 28 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में कुल 3 चौके शामिल रहे. इसके बाद बल्लेबाज़ी करने पाकिस्तान टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बना पाई और टीम पाकिस्तान ने इस मैच को गवा दिया. पाकिस्तान की तरफ से शान मसूद ने 38 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली.

वहीं, ज़िम्बाब्वे की गेंदबाज़ी में काफी शानदार लय देखने को मिली. इसमें ऑलाराउंडर सिकंदर रज़ा ने 4 ओवरों में 25 देकर 3 विकेट झटके. इसके अलावा ब्रैड इवांस ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. ब्लेसिंग मुजराबानी और ल्यूक जोंगवे ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें….

PAK vs ZIM 2022: जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर फैंस ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें मजेदार रिएक्शन्स

T20 World Cup 2022: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर यूं किया गुस्से का इजहार, देखें





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: