जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले नर्वस थे दीपक चाहर, धमाकेदार वापसी के बाद दिया बड़ा बयान


IND vs ZIM 1st ODI, Deepak Chahar: लगभग सात महीनों के बाद अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलते हुए दीपक चाहर थोड़े नर्वस थे. हालांकि, वह अपनी सटीक लेंथ से जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों पर कहर ढाहने में कामयाब रहे. चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और तीन विकेट चटकाए.

मैच के बाद दीपक चाहर ने कहा, “गेंदबाजी करते हुए थोड़ी परेशानी हुई, क्योंकि जब आप साढ़े छह महीने के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे होते हैं, तो आप हमेशा नर्वस होते हो. यहां आने से पहले मैंने चार-पांच अभ्यास मैच खेले थे.” अच्छी लेंथ एरिया में मुख्य रूप से गेंदबाजी करते हुए चाहर ने मजबूत शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों को जल्द ही पवेलियन का रास्ता दिखाया.

चाहर का शानदार प्रदर्शन एशिया कप और टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए अच्छी खबर है, जहां वह रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल हैं. उन्होंने कहा, “लेकिन देश के लिए खेलते हुए, आप अच्छा करना चाहते थे. आप शरीर और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करना चाहते हैं.”

तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने के लिए भारत की 10 विकेट की जीत में उपकप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने 30.5 ओवरों में 190 रनों का पीछा करने के लिए नाबाद अर्धशतक लगाए.

धवन 81 और गिल ने 82 रन बनाकर नाबाद 190 रनों की साझेदारी की. धवन ने कहा, “मैं युवा (गिल) के साथ बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं और मैं भी एक युवा खिलाड़ी की तरह महसूस करता हूं. मैंने वेस्टइंडीज में भी अच्छा किया था. मुझे पता था कि एक बार जब मैं सेट हो जाता हूं, तो मैं गेंदबाजों को नहीं छोड़ता. गिल के साथ मेरी लय अच्छी तरह से व्यवस्थित हो गई है. जिस तरह से वह बल्लेबाजी करते हैं, वह देखना अच्छा लगता है. उन्होंने अर्धशतक को बड़े स्कोर में बदलने में निरंतरता दिखाई है. धवन ने स्लिप में भी दो अच्छे कैच लपके और चाहर की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रभावशाली वापसी से खुश हैं.

यह भी पढ़ें:

IPL 2023 के लिए ICC ने दी लंबी विंडो, मार्च में होगी शुरुआत और जून के पहले हफ्ते में समापन; जानें लेटेस्ट अपडेट

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: