जाह्नवी कपूर ने खुद की तस्वीर पर रिक्रिएट किया वायरल मीम्स, लोगों की छूट रही हंसी


Janhvi Kapoor Recreate Viral Meme: ऐसा कहा जाता है कि जो लोग खुद पर हंस सकते हैं वे सबसे अच्छे किस्म के इंसान होते हैं! कभी-कभी, अपने आप पर एक या दो चुटकुले सुनाना एक अच्छा आइडिया है क्योंकि लाइफ वैसे भी काफी हैक्टिक और बिजी हो चुकी है. वहीं अपने स्टाइलिश लुक्स और गूफी पर्सनालिटी के लिए फेमस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ऐसा करती रहती हैं. वह अपनी लाइफ में ह्यूमर लाती रहती हैं. वह कहती हैं, वह चीजों को बहुत सीरियसली लेना पसंद नहीं करती हैं.

जाह्नीव ने मर्मेड आउटफिट में तस्वीरें की शेयर

हाल ही में, “मिली” स्टार एली अवॉर्ड 2022 में काफी ग्लैमरस अवतार में पहुंची थीं. मर्मेड फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन पहने, 25 साल की एक्ट्रेस ब्लिंगी स्काई ब्लू आउटफिट और मैचिंग एक्सेसरीज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर भी अपने इस लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं उन्होंने एल्बम के कैप्शन मे लिखा “विज़न वाज़ बॉटलिकली वीनस मीट्स द लिटिल मरमेड”


जाह्नवी अपनी दो फ्रेंड्स के बीच बनीं सैंडविच
बाद में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में जाह्नवी के साथ मेकअप आर्टिस्ट रिवेरा लिन और सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घावरी नजर आ रही हैं. तस्वीर में जहां रिवेरा और तान्या दोनों कैजुअल ड्रेस में दिख रही है तो जान्हवी कपूर पूरी ड्रैस्ड नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में फेमस वायरल मीम यूज किया, “व्हेन योर फ्रेंड्स सेज द ड्रेस कोड इज कैजुअल.” दरअसल, तस्वीर में जाह्नवी दोनों के बीच सैंडविच दिख रही हैं. वहीं उनके गूफी एक्सप्रेशन तस्वीर में ह्यूमर क्रिएट कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आएंगी. उनकी किटी में राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी हैं. वहीं हाल ही में जाह्नवी कपूर की पहली सर्वाइवल फिल्म  ‘मिली’ भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है.

ये भी पढ़ें:-Alia-Ranbir ने फाइनल किया बेटी का नाम, सुनकर इमोशनल हुईं दादी नीतू कपूर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: