जाह्नवी कपूर की बॉडी पर फैंस को दिखा ‘लव बाइट’, वायरल हुआ वीडियो


Janhvi Kapoor Love Bite Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम इंडस्ट्री की जानी -मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है. जाह्नवी ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान हासिल कर ली है. उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. जाह्नवी कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच जाह्नवी कपूर की एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स जाह्नवी बॉर्डी पर लव बाइट होने का दावा कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है. इस तस्वीरों में जाह्नवी बॉडी कॉन ड्रेस (Bodycon Dress) पहने दिख रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी ने इन फोटोज के अलावा उन्होंने एक BTS वीडियो भी शेयर किया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की बॉडी पर लव बाइट (Janhvi Kapoor love bite) स्पॉट किया है. 


इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. ब्लैक कलर की डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस में जाह्ववी बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के आर्मपिट के पास एक निशान नजर आ रहा है.

वीडियो में जाह्नवी की बॉर्डी पर नजर आ रहे इस निशान को कुछ फैंस लव बाइट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि -आपकी आर्मपिट पर लव बाइट है…. जाह्नवी कपूर के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्याद लोग लाइक कर चुके हैं.वहीं इस पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. 

Celebs Diwali Party: दिवाली पार्टी में गोल्डन गर्ल बनकर पहुंचीं कियारा आडवाणी, साड़ी में लगीं बेहद हसीन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: