जालौन: कार बुक कर ड्राइवर को लूटने वाले 5 लुटेरे गिरफ्तार, दो तमंचे और 6 जिंदा कारतूस बरामद


Jalaun Crime. यूपी के जालौन में एसओजी और सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने हाईवे पर लूट करने वाले शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. शातिर किराए की कार बुक करके चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने पांच अंतरराज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. वहीं दो लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से रफूचक्कर हो गए. पुलिस ने बदमाशों से पास से लूटी गई कार को बरामद किया है, साथ ही आरोपियों के पास से दो तमंचे छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

आपको बता दें कि पूरा मामला आटा थाना क्षेत्र के हरिशंकर पुलिया के पास का है. यहां पर कोतवाली पुलिस सिविल लाइंस और एसओजी की टीम ने दबिश देते हुए हाईवे पर लूट करने वाले अंतरराज्यीय शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह शातिर अपराधी किस्म के व्यक्ति थे जो बड़ी चालाकी से कार की बुकिंग के बहाने ड्राइवरों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे. 

Prayagraj: भगोड़े कारोबारी राशिद नसीम पर प्रयागराज HC सख्त, दो महीने में दुबई से भारत लाने का दिया आदेश

लूटी गई कार बरामद हुई

5 दिन पहले उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था. इसी घटना को देखते हुए पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए दबिश देनी शुरू की और 5 पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लुटी हुई कार, दो तमंचे व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

वही पूरे मामले में एसपी जालौन रवि कुमार ने बताया कि यह 22 और 23 अगस्त की घटना है. इसमें आरोपी हमीरपुर से एक कार को बुक करते हैं और जालौन की सीमा में प्रवेश के बाद ड्राइवर के साथ लूटपाट कर उसे डकोर क्षेत्र में छोड़ देते हैं. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आटा पुलिस और एसओजी की टीम ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन पांचों अपराधियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा जा गया है.

ये भी पढ़ें

Mau News: पुलिस के सामने ही हथियार दिखाकर दी जान से मारने की धमकी, सपा नेता राहुल साहनी गिरफ्तार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: