जालना में किसान और उसकी पत्नी ने की आत्महत्या, कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से उठाया ये कदम


Maharashtra News: महाराष्ट्र के जालना (Jalna) जिले में एक किसान और उसकी पत्नी ने कथित तौर पर कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. गोंदी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि अम्बाड तहसील के वाडीकाल्या के रहने वाले संजय धेबे (45) और संगीता धेबे (42) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दंपति के करीबी सूत्रों ने बताया कि धेबे ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए निजी फर्म से ऋण लिया था और समय पर कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से तनाव में था. उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोहरे आत्महत्या की जांच की जा रही है.

पालघर में बोरे से किशोरी का शव बरामद

राज्य के पालघर जिले के वसई में शुक्रवार को 16 वर्षीय एक किशोरी का शव राजमार्ग के किनारे एक बोरी से बरामद किया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मिरा भाईंदर, वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शव दोपहर करीब दो बजे मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग के किनारे नायगांव पुल के पास झाड़ियों में मिला. उन्होंने कहा कि एक राहगीर ने बोरी को देखा और वालिव पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची.

अधिकारी ने कहा कि शव पर चाकू के वार के कई निशान थे और उसे वसई के एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारी ने कहा कि पुलिस को आशंका है कि किशोरी मुंबई की रहने वाली थी और उसकी हत्या कर शव को राजमार्ग पर फेंक दिया गया.

यह भी पढ़ें-

Maharashtra: महाराष्ट्र की सरकारी बसों में मुफ्त होगी 75 वर्ष से ज्यादा उम्र के बुजुर्गों की यात्रा, जानें- एक और बड़ा एलान

Nagpur News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में एक बैठक में लिया हिस्सा, बताया जिंदगी का फलसफा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: