जापान में आरआरआर ने कमाई के मामले में आमिर खान की ‘थ्री इडियट्स’ को छोड़ा पीछे


RRR in Japan 3rd Week Collection: फिल्म मेकर-डायरेक्टर एसएस राजामौली की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर ‘RRR’ को जापान में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. पिछले 17 दिनों में पूरे जापान के सिनेमाघरों में 1.2 लाख से ज्यादा लोगों ने ‘RRR’ फिल्म देखी है और इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है.

फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से की गई पोस्ट में लिखा है, “जापान के बॉक्स ऑफिस पर #RRRMovie की रेस थमने वाली नहीं है. रिलीज के बाद से फिल्म को लगातार खूब सराहना मिल रही है. तीसरे वीकेंड (17 दिन) तक फिल्म को 1 लाख 22 हजार 727 लोगों ने देखा है.”

3 इडियट्स को कलेक्शन के मामले में छोड़ा पीछे

फिल्म ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ (JPY 170 मिलियन) को पछाड़ते हुए, तीन हफ्तों में अपने थिएटरिकल कलेक्शन में JPY 185 मिलियन (लगभग 10.3 करोड़ रुपये) कलेक्ट किए हैं. यह फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के बाद जापान में राजामौली की लगातार दूसरी हिट फिल्म बनकर उभर रही है.

दो-पार्ट वाले एपिक का फाइनल पार्ट जापान के सिनेमाघरों में 100 से ज्यादा दिनों तक चला था और इसने JPY 300 मिलियन की कमाई की था. हालांकि, यह सुपरस्टार रजनीकांत की ‘मुथु’ के कलेक्शन रिकॉर्ड को पार करने में कामयाब नहीं हो सकी थी. के.एस. रविकुमार के डायरेक्शन में बनी 1995 की फिल्म, जापान में भारतीय फिल्मों में JYP 400 मिलियन के साथ सबसे बड़ी कमाई करने वाली बनी हुई है.

 

NTR और रामचरण है लीड रोल में 
जापान में ‘आरआरआर’ के मजबूत प्रदर्शन ने इसके कुल ग्लोबली कलेक्शन में इजाफा किया है, जो 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है. बता दें कि RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं. , RRR भारत में ब्रिटिश शासन को बैकग्राउंड में लेकर बनाई गई है. दो रियल लाइफ के के तेलुगु आदिवासी नेताओं पर बेस्ड फिल्म, ब्रिटिश शासन के खिलाफ विद्रोह का एक काल्पनिक विवरण बताती है. इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से फिल्म फ्रेटरनिटी के कई प्रभावशाली सदस्यों के साथ अमेरिका में भी ये  सेंसेशन बन गई है.

ये भी पढ़ें:-Salman Khan की ‘टाइगर 3’ में अब हुई SRK की एंट्री, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस में नजर आएंगे ‘पठान’

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: