जानें फिल्मों से दूर होकर अब किस काम में बिजी हो गई हैं आरती छाबड़िया


Birthday Special Aarti Chhabria: ‘अवारा पागल दीवाना (Awara Paagal Deewana)’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला (Shootout at Lokhandwala)’ और ‘हे बेबी (Heyy Babyy)’ जैसी फिल्मों में अपनी दिलकश अदाओं का जलवा दिखाने वाली आरती छाबड़िया आज पूरे 40 साल की हो गई हैं. आरती ने फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों से शोहरत को हासिल की है. हालांकि अब वो फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से दूर हो चुकी हैं. आरती छाबड़िया के 40वें बर्थडे (Birthday) के मौके पर आइए जानते हैं कि बॉलीवुड (Bollywood) से दूर हो जाने के बाद आरती क्या कर रही हैं.

विज्ञापनों में दिखाया जलवा

फिल्म इंडस्ट्री की ये अदाकारा सैकड़ों ब्रांड्स का विज्ञापन कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती ने अपने करियर में टूथपेस्ट, आइसक्रीम और क्रीम, फेस वॉश, इंस्टेंट नूडल्स सहित करीब 300 से भी ज्यादा टीवी ऐड्स में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं. विज्ञापनों के अलावा वो कई हिट एल्बम्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

आजकल इस काम में हैं बिजी

News Reels

आरती छाबड़िया ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया के Visharad Beedassy के साथ सात फेरे लेकर उन्हें अपनी लाइफ का हमसफर बना लिया. उनके हस्बेंड विशारद एक टैक्स कंसल्टेंट हैं. आरती ने बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की थी. अपनी शादी के बाद ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. अब वो अपनी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं. अब उनका सारा वक्त उनके परिवार का है.

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव

आरती छाबड़िया (Aarti Chhabria) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैमिली के अलावा वो अपना टाइम इंस्टाग्राम (Instagram) को ही देना पसंद करती हैं. इस्टाग्राम पर उनकी गजब की फैनफॉलोइंग है. वो अपने फैंस के लिए आए दिन नए-नए फोटोज शेयर करती रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की शानदार अदाकारा रह चुकी आरती छाबड़िया के इंस्टाग्राम पर 820K फॉलोअर्स हैं.

Sara Ali Khan ने Varun Dhawan संग शेयर कर दी ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मच गया तहलका



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: