जानिए Amazon Great Indian Festival में इस बार क्या है खास? 23 से शुरू होगी सेल


Amazon Great Indian Festival Sale: नवरात्रि, करवाचौथ या दिवाली के लिए कोई भी सामान खरीदना हो तो अपनी विशलिस्ट तैयार कर लें. Amazon पर 23 सितंबर से शुरू होने वाली है साल की सबसे बड़ी शॉपिंग सेल जिसमें मिलेगा सबसे ज्यादा डिस्काउंट और डील. फोन, कपड़े, कॉस्मेटिक्स, या कोई भी घर का सामान खरीदने के लिए अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बेस्ट है. . जानिए इस बार सेल में क्या खास रहने वाला है.

All Deal and Offers Of Amazon Great Indian Festival Sale

  • सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और प्राइम मेंबर्स के लिए 1 दिन पहले शुरू होगी और ज्यादा ऑफर्स रहेंगे. सेल में SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से अलग से 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए अलग से कूपन और एक्स्ट्रा कैशबैक और ऑफर्स होंगे
  • फैशन और ब्यूटी में सबसे ज्यादा 80% तक का डिस्काउंट मिलने वाला है और कपड़ों की डील सिर्फ 199 रुपये से शुरू होगी. ब्यूटी प्रोडक्ट सिर्फ 99 रुपये में मिलेंगे. ब्रांडेड कपड़ों की डील 399 रुपये में भी मिलेगी साथ ही जूलरी , लगेज बैग और वॉच की डील 499 रुपये से शुरू होगी.

Amazon Great Indian Festival Clothing Deals

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

  • मोबाइल फोन की सबसे ज्यादा डील रहेंगी और कई नये लॉन्च फोन पर 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा. फोन एक्सेसरीज की कीमत 49 रुपये से शुरू होगी. बजट फोन 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं.
  • इलेक्ट्रोनिक्स में 75% तक का डिस्काउंट रहेगा जिसमें लैपटॉप,वॉच हेडफोन, टैबलेट पर डील मिलेगी. साथ ही 99 रुपये, 129 रुपये, 299 रुपये और 999 रुपये में भी डील मिलेंगी.

Amazon Great Indian Festival Sale Electronics Deal

  • होम एंड किचन में भी 70% तक का डिस्काउंट रहेगा. घर के सामान 49 रुपये से शुरू होंगे. साथ ही इसमें अंडर 59 रुपये, अंडर 449 रुपये जैसी केटेगरी भी होंगी
  • टीवी और बाकी बड़े होम अप्लायंस पर भी 70% तक का डिस्काउंट रहेगा और न्यू लॉन्च प्रोडक्ट भी होंगे. डील में वॉशिंग मशीन की कीमत 5,999 रुपये से शुरु होगी. फ्रिज की कीमत 7,290 रुपये से शुरू होगी. 
  • फायर स्टिक, किंडल, इको स्पीकर और एलेक्सा के सभी डिवाइस पर 55% तक का डिस्काउंट रहेगा. इसके अलावा हर सेगमेंट में न्यू लॉन्च, न्यू लॉन्च पर न्यू डील और डिस्काउंट मिलने वाला है.

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: