जानिए बांग्लादेश के खिलाफ हारी हुई बाज़ी जीतने के बाद क्या बोले श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका


Sri Lanka vs Bangladesh: एशिया कप में गुरुवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच करो या मरो का मुकाबला खेला गया. इस मैच में श्रीलंका ने शानदार खेल दिखाते हुए 2 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट खोकर 183 रन बनाए थे. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 2 बॉल रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया. श्रीलंका के ओर से ओपनर कुशल मेंडिस ने 60 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं कप्तान दासुन शनाका ने भी शानदार 45 रन की पारी खेली. एशिया कप में रोमांचक मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका के कप्तान ने बड़ा बयान दिया है.  

दासुन शनाका ने कही बड़ी बात
एशिया कप में करो या मरो का मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि मैच के बीच में मुझे यह लक्ष्य मुश्किल लग रहा है. पर जब मैं और कुशल बैटिंग कर रहे थे तब मुझे लगा कि इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है. ओपनर्स ने शानदार काम किया. उसी के कारण हम इस टोटल को चेस कर पाए. मुझे खुद को ऊपर प्रमोट करने का मन था पर मेरी पहली प्राथमिकत टीम है इसलिए मैने इसका बलिदान दिया. चमिका के रनआउट होने के बाद मुझे लगा हमने मैच गंवा दिया. पर असिथा फर्नाडों के वह दो शॉट्स कमाल के थे. उनमें काफी झमता है. उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा.

बांग्लादेश ने दिया था 184 रनों का लक्ष्य
एशिया कप के पांचवें मैच में श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 183 रन बनाए थे. बांग्लादेश के लिए अफीफ हुसैन ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए. वहीं मेहंदी हसन मेराज ने 38 और महमूदुल्लाह रियाद ने 27 रन बनाए.बांग्लादेश ने एक समय सिर्फ 87 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद अफीफ हुसैन और महमूदुल्लाह रियाद ने 57 रनों की साझेदारी कर टीम को संकट से निकाला. फिर अंत में मोसद्दक हुसैन ने 9 गेंदों में 24 और तस्कीन अहमद ने 6 गेंदों में 11 रन बनाकर अपनी टीम को बेहद मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया. 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: