जानिए कौन रहा श्रीलंका की हार का सबसे बड़ा विलेन, नामीबिया ने दी पटखनी


T20 World Cup 2022 Sri Lanka vs Namibia: ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड का आगाज हो चुका है. वहीं पहले ही मैच में बड़ा उलफेर भी देखने को मिला है. दरअसल, पहले मुकाबले में नामिबिया ने एशियन चैंपियन श्रीलंका को 55 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए नामिबिया ने 163 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम सिर्फ 108 रन पर ऑलआउट हो गई. जानिए श्रीलंका को मिली इस शर्मनाक हार का सबसे बड़ा विलेन कौन रहा.

बल्लेबाजी बनी श्रीलंका की हार का विलेन
नामिबिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में श्रीलंका को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम के हार का सबसे बड़ा विलेन उसकी बल्लेबाजी रही. दरअसल, आज 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम का एक भी बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सका और पूरी टीम सिर्फ 108 रनों पर आलआउट हो गई.

श्रीलंका के ओर से कप्तान दासुन शनाका (29) और भानुका राजपक्षे (20) के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रनों के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका. श्रीलंका के इसी खराब बल्लेबाजी के कारण टीम को नामिबिया से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. मैच के पहले सभी ने श्रीलंका के जीत का अनुमान लगाया था पर इस मैच में नामिबिया ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से प्रदर्शन किया उसने सभी को गलत साबित कर दिया और ऐतिहासिक दर्ज की.

हार के बाद निराश दिखे कप्तान शनाका
वहीं नामिबिया से मिली शर्मनाक हार पर श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि हमें जीत हासिल करने के लिए कुछ विशेष करने की जरूरत नहीं है. शनाका ने कहा कि पावरप्ले में विकेट खोना मैच का कारण रहा. शनाका ने मैच के बाद कहा, ”हम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए. हमने सही एरिया में बॉलिंग नहीं की, यह चिंता की बात है. जब कोई टीम पावरप्ले में तीन विकेट गंवा देती है तो वह गेम से बाहर हो जाती है.” उन्होंने कहा, ”प्लान हमेशा सिम्पल होना चाहिए. हमें कुछ स्पेशल करने की जरूरत नहीं है. हमारे पास अच्छी टीम है. यह बस प्रोसेस की बात है. जब हम 160 के लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो हमें कुछ साझेदारियों की जरूरत होती है. ओपनर्स को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है.’

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup 2022: नीदरलैंड्स के गेंदबाजों ने यूएई को 111 रन पर रोका, बास डी लीडे ने चटकाए 3 विकेट

IPL 2023: नीलामी की तारीख का हुआ एलान, बेंगलुरु में लगेगी खिलाड़ियों की मंडी; 3 साल बाद पुराने फॉर्मेट की वापसी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: