जानिए किस मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ गौरी खान ने डांस कर मचाया धमाल, वीडियो वायरल


Gauri Khan Dance: अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो आमतौर पर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने शानदार डांस (Dance) से सबका दिल खुश कर दिया है. उनके डांस का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि गौरी ने किसके साथ डांस कर धमाल मचा दिया है.

मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ किया डांस

गौरी खान ने मोनाको (Monaco) में अपने एक दोस्त की शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ शानदार डांस किया. गौरी खान और मनीष मल्होत्रा के डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है. शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरी खान अपनी सिल्वर कलर की शानदार ड्रेस में मनीष मल्होत्रा का हाथ पकड़कर बहुत ही बेहतरीन अंदाज में डांस कर रही है. वीडियो में मनीष मल्होत्रा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. गौरी खान ने मनीष मल्होत्रा के साथ ‘तेरी यादों में गुजारी सोढिए’ गाने पर डांस किया. गौरी खान के साथ इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा के अलावा करिश्मा कपूर, करण जौहर, रिद्धिमा कपूर और श्वेता बच्चन जैसे दोस्त शामिल हुए.


आपको बता दें कि गौरी खान (Gauri Khan) एक इंटिरीयर डिजाइनर (Interior designer) हैं. उन्होंने कई मशहूर कलाकारों के घर के इंटिरीयर को अपने खास स्टाइल से सजाया है. इसके साथ हाल ही में गौरी खान ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर को भी डिजाइनिंग की है. कैटरीना गौरी के काम की तारीफ करती हुई कहती हैं कि ‘मुझे लाइट से बहुत प्यार है. किसी भी जगह के लिए रोशनी सबसे कीमती चीज है, जो बहुत ही लविंग और आरामदायक महसूस होता है. और गौरी ने जो पेड़ की हरियाली दी है वो इस जगह को और खूबसूरत बना देती है.’

Jhalak Dikhhla Jaa 10: खतरनाक परफॉर्मेंस के दौरान Niti Taylor के साथ हुआ हादसा, देखें शॉकिंग वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: