जानिए किस मशहूर फिल्मकार के अंतिम संस्कार में शामिल हुए अमिताभ बच्चन


Amitabh Bachchan And Rakesh Kumar: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) में अमिताभ बच्चन का नाम दोस्ती निभाने वाले अभिनेताओं (Actors) की लिस्ट में शामिल है. इसी दोस्ती के चलते अमिताभ बच्चन अपने पुराने दोस्त और मशहूर फिल्म निर्देशक (Film Director) राकेश कुमार की अंतिम संस्कार में शामिल हुए. अमिताभ और राकेश ने एक साथ कई शानदार फिल्मों (Films) में एक साथ काम कर दर्शकों के दिल खुश किया है. आइए जानते हैं कि इस मौके पर सदी के महानायक ने क्या कहा है.

अमिताभ बच्चन हुए भावुक

फिल्म डाएरेक्टर राकेश कुमार के अंतिम संस्कार के मौके पर काफी ज्यादा भावुक हो गए. उन्होंने भावुक होते हुए लिखा कि ‘हम अक्सर उनसे मिस्टर नटवरलाल और याराना जैसी फिल्मों के सेट पर हम लोग उनसे मजाक किया करते थे. उनके साथ को तो भुलाया ही नहीं जा सकता. फिल्मों के सेट पर उनका शानदार नेचर देखने को मिलता था. उनकी गजब की योग्यता को उनकी फिल्मों में देखा जा सकता है. उस मजेदार वक्त को तो भुलाया ही नहीं जा सकता है. वो हमेशा याद आएंगे.’ अमिताभ बच्चन अपने दोस्त राकेश कुमार के अंतिम संस्कार में जाते हुए हिचकिचा भी रहे थे. हालांकि उनकी दोस्ती उन्हें वहां तक लेकर गई.

इन फिल्मों में किया साथ काम

News Reels

अमिताभ बच्चन और राकेश कुमार की जोड़ी ने ‘याराना (Yaarana)’, ‘मिस्टर नटवरलाल (Mr Natwarlal)’ और ‘खून पसीना (Khoon Pasina)’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर धमाल मचा चुके हैं. इन फिल्मों को दर्शकों को जीतोड़ प्यार मिला था.

वर्कफ्रंट

फिलहाल इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. अभी हाल ही में रिलीज हुई ‘उंचाई (Uunchai)’ में वो धमाल मचा चुके हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन तेलगु की एक फिल्म भी कर रहे हैं. उस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के साथ मिलकर तहलका मचाने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘द ‘इंटर्न’ में भी काम कर रहे हैं. फैंस को अमिताभ बच्चन की फिल्मों का दिल से इंतजार रहता है.

Watch: पिता कुणाल खेमू को नींद में सोता देख इनाया ने की ऐसी मस्ती, देखकर नहीं कंट्रोल होगी हंसी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: