जानिए, अमिताभ बच्चन से लेकर रश्मिका मंदाना तक ‘गुडबाय’ के लिए किसने ली कितनी फीस


Goodbye Actors Fees: विकास बहल (Vikas Bahl) की ‘गुडबाय’हाल ही में रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है जिसे काफी तारीफें मिल रही हैं. साउथ फिल्म अभिनेत्री (Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखा है. रश्मिका के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे फिल्मी सितारे भी हैं. आइए जानते हैं कि इस फिल्म कलाकारों ने अपने काम के लिए कितनी फीस वसूली है.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन का नाम फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की लिस्ट में शामिल है. GQ India की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ ने इस फिल्म के लिये दस (10) करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज की है. फिल्म में अमिताभ के काम की काफी तारीफ हो रही है.

रश्मिका मंदाना
विकास बहल की गुडबाय के से मशहूर टॉलीवुड अदाकारा रश्मिका मंदाना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. खबरों की मानें तो इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी फीस के रूप में पूरे चार (4) करोड़ रुपये लिए हैं.

नीना गुप्ता
फिल्म अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी फिल्म में काफी शानदार किरदार अदा किया है. नीना गुप्ता ने अपने काम के लिए डेढ़ (1.5) करोड़ रुपये की फीस ली है.

सुनील ग्रोवर
मनोरंजन की दुनिया में अपनी कॉमेडी से पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी फिल्म में अपने अभिनय का तड़क लगाया है. सुनील ग्रोवर ने इस फिल्म के लिए एक (1) करोड़ रुपये चार्ज किये हैं.

पावेल गुलाटी
गुडबाय में पावेल गुलाटी ने बहुत खास भूमिका निभाई है. उन्हें इस फिल्म में काम करने के लिये सत्तर (70) लाख रुपये की बड़ी रकम मिली है.

साहिल मेहता
इन सबके साथ साहिल मेहता ने भी फिल्म में अपने अभिनय का कमाल दिखाया है. साहिल को इस फिल्म के लिए चालीस (40) लाख रुपये दिये गये है.

चाचा Sanjay Kapoor के बर्थडे पर Sonam Kapoor ने शेयर की ये थ्रोबैक तस्वीरें, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: