जयपुर के जेके लोन हॉस्पिटल में परिजन को धमकी: कॉल कर धमकाया- रुपए नहीं दिए तो बच्चे का बुरा हो जाएगा



जयपुरएक घंटा पहले

जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती मासूम के पिता को कॉल कर वसूली के लिए कॉल कर धमकी दी। (डेमो पिक)

जयपुर के जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती मासूम के परिजन को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। कॉल कर तीन हजार रुपए बच्चे के इलाज के लिए ट्रांसफर करने की कहा। धमकाया- रुपए नहीं दिए तो बच्चे का बुरा हो जाएगा और अंजाम तुम्हारे को भुगतना पड़ेगा। SMS हॉस्पिटल थाने में पीड़ित पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

SMS हॉस्पिटल थाना SHO नवरतन धोलिया ने बताया कि बांदीकुई दौसा निवासी बृज बिहारी शर्मा (29) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह अलवर में मॉर्केटिंग का काम करता है। 20 सितम्बर को उसके बेटा हुआ था। सांस लेने की दिक्कत पर 23 सितम्बर को उसने तीन दिन के मासूम को जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अगले ही दिन 24 सितम्बर को उसके मोबाइल पर एक महिला ने कॉल किया। खुद को जेके लोन हॉस्पिटल में काम करना बताया। बच्चे के इलाज के लिए 3 हजार रुपए की मांग की।

3 हजार रुपए उसी नंबर पर फोन-पे करने का दबाव बनाया। उसने रुपए देने से मना कर दिया। 25 सितम्बर को फिर से कॉल कर महिला ने धमकी दी। 3 हजार रुपए नहीं दिए तो बच्चे का बुरा हो जाएगा और अंजाम तुम्हारे को भुगतना पड़ेगा। डर के बाद भी रुपए नहीं दिए। 26 सितम्बर को एक आदमी ने कॉल किया।

जिसने बहुत बुरी तरह धमकाया कि तुमने पुलिस में शिकायत दी तो तुम्हारा बहुत बुरा अंजाम होगा। जो तुम्हारे को भुगतना पड़ेगा। मोबाइल नंबर से फोन करने वाले ने मुझे डरा-धमकाकर रुपए वसूलने की कोशिश की। परेशान होकर पीड़ित ने SMS हॉस्पिटल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: