जब फंक्शन में काला चश्मा पहन कुछ छुपाने की कोशिश कर रही थीं ऐश्वर्या, सलमान से था इसका कनेक्शन!


Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में रहे थे. इनके अफेयर से ज्यादा इनके ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. इस फिल्म की रिलीज के बाद इनके अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो चुके थे और यह दोनों अक्सर साथ-साथ दिखाई भी देते थे. बहरहाल, इनकी नजदीकियां ज्यादा दिन नहीं चलीं, कहते हैं कि सलमान खान का ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव बिहेवियर इनके रिश्ते को ले डूबा था. वहीं, खुद ऐश्वर्या राय के हवाले से यहां तक बताया गया था कि सलमान उन्हें फिजिकली एब्यूज भी करते थे. 

इसी से जुड़ा एक वाकया आज हम आपको बताने जा रहे हैं. बताया जाता है कि एक बार ऐश्वर्या राय एक अवार्ड फंक्शन में चश्मा लगाकर पहुंचीं थीं. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या को हो ना हो सलमान खान से हुए झगड़े के बाद चोट लगी है. हालांकि, मीडिया से बातचीत में ऐश्वर्या ने बताया था कि वे सीढ़ियों से फिसल गईं थीं जिससे उन्हें यह चोट लगी थी.

आपको बता दें कि यह पहला मौक़ा नहीं था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच झगड़े की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी इनके बीच हुए लड़ाई झगड़े खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. सलमान खान का एक्ट्रेस के घर आधी रात को हंगामा मचाना हो या फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर सीधे ही ऐश्वर्या से लड़ना हो, इन सभी वाकयों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

वहीं, यह सब घटनाएं भी इनके ब्रेकअप की बड़ी वजह भी बनी थीं. आपको बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. वहीं, विवेक से भी ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

जब रेखा पर फब्तियां कस रहे एक शख्स पर फूटा था Amitabh Bachchan का गुस्सा, कर दी थी पिटाई!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: