जब परिणीती चोपड़ा एक दिन के लिए इस एक्ट्रेस की बन गई थी असिस्टेंट, वजह जान उड़ जाएंगे होश


Parineeti Chopra Birthday: हरियाणा के अंबाला में आज ही के दिन जन्मी परिणीती चोपड़ा आज अपने 34वें जन्मदिन {Birthday) को सेलिब्रेट कर रही हैं. परिणीती चोपड़ा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2011 में आई ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल (Ladies vs Ricky Bahl)’ से की थी. बता दें परिणीती चोपड़ा मशहूर अदाकारा (Actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की रिश्ते में बहन लगती हैं. हालांकी परिणीती ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपने दम पर ही पहचान बनाई. परिणीती चोपड़ा एक बार एक दिन के लिए एक दिग्गज अदाकारा की असिस्टेंट तक बन चुकी हैं. आइए जानते हैं कि आखिर परिणीती चोपड़ा किस एक्ट्रेस की असिस्टेंट बनी थी.

इस एक्ट्रेस की असिस्टेंट बनी थी परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर खुद को स्थापित किया है. परिणीती चोपड़ा ने अपनी लाइफ में कई जॉब्स की हैं. अपने स्ट्रगल के दिनों में जब वो यशराज फिल्म्स की पीआर टीम के साथ काम कर रही थी, तो उन्होंने एक दिन के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मानी जाने वाली रानी मुखर्जी की असिस्टेंट के रूप में काम किया था. परिणीती चोपड़ा ने अपने इस राज से नेहा धूपिया के टॉक शो में पर्दा हटाया था.

फिल्मी करियर

परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्मी करियर में इश्कजादे (Ishaqzaade), गोलमाल अगेन (Golmaal Again) और शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकी उनकी लाइफ में एक ऐसा भी वक्त आ चुका है, जब उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही थी. इसके बाद परिणीती ने शानदार तरीके से वापसी कर एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया. आजकल परिणीती चोपड़ा अपने आने वाली फिल्म ऊंचाई (Uunchai) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाती हुई नजर आने वाली हैं. परिणीती की ये फिल्म इसी साल 11 नंवबर को रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान या फिर गौरी नहीं, बल्कि इस शख्स के इशारे पर चलता है ‘मन्नत’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: