जब करण जौहर ने करीना कपूर को लेकर कही थी ये चौंकाने वाली बात!


Karan Johar Special Connection With Kareena Kapoor: करण जौहर (Karan Johar) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ उनके खास कनेक्‍शन के बारे में आपको बताते हैं. दोनों कई फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. उनके बीच गजब की बॉन्डिंग है. हर अप्‍स एंड डाउन में एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. करण को तो करीना इतनी अच्‍छी लगती हैं कि एक बार उन्‍होंने कहा था कि अगर उन्‍हें कोई लाइफ पार्टनर चुनना पड़े तो वह करीना को चुनेंगे.

एक इंटरव्‍यू में करण ने करीना के प्रति अपने प्‍यार को जाहिर किया था. उन्‍होंने कहा था कि करीना के साथ उनका एक खास कनेक्‍शन है. करण के मुताबिक, अगर वह एक ऐसे शख्‍स होते जो लाइफ पार्टनर चाहते तो करीना को अपनी वाइफ बनाना चाहते. उन्‍होंने यह भी कहा था कि अगर वह महिलाओं को डेट करना चाहते तो करीना ही वह होतीं.

शादी के सवाल पर करीना का लिया था नाम 

सेलिब्रेटी स्‍टाइलिस्‍ट व डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में करण ने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. इस दौरान ही अनीता ने उनसे पूछा था कि वह दिल से किस फीमेल एक्‍टर के साथ शादी करना चाहेंगे. इसके जवाब में करण ने करीना का नाम लिया था. उन्‍होंने कहा था कि वह फन, फैबुलस और एंटेरटेनिंग हैं. उनमें वो सब कुछ है, जो वह अपनी जिंदगी में देखना चाहेंगे.

करण (Karan Johar) ने यह भी बताया था कि वह सीरियस डेटिंग की तरह डेट नहीं करते हैं और कैजुअल सेक्‍स में वह यकीन नहीं करते हैं. उन्‍होंने कहा था कि वह किसी के साथ भी इंटिमेसी से पहले उस शख्‍स के साथ इंट्रैक्‍ट करते हैं, घुलना-मिलना पसंद करते हैं और एक सहज रिश्‍ता बनाते हैं. करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली डायरेक्‍शनल फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आने वाली है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. वहीं उनकी लेटेस्‍ट प्रोड्यूस फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज रिलीज हो गई. इसमें आलिया (Alia Bhatt) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

Video: गणपति बप्‍पा के दर्शन करने महाराष्‍ट्र सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पहुंचे रणवीर-दीपिका और सारा अली खान

Thank God Trailer: चित्रगुप्त बनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब-किताब लेते दिखे अजय, आ गया ‘थैंक गॉड’ का मसालेदार ट्रेलर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: