जब एनसीबी अधिकारी ने शाहरुख खान को लेकर किया था हैरान करने वाला खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

[ad_1]

Aaryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान पिछले तीन दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. इस दरमियान उन्होंने जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे. उन सबमें शाहरुख के लिये सबसे मुश्किल वक्त वो था, जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले से जुड़े एक अधिकारी संजय सिंह ने शाहरुख खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था.

संजय सिंह का खुलासा

संजय सिंह ने इस बारे में इंडिया टुडे से बातचीत में खुलासा किया था कि जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कस्टडी में लिया गया था. उस वक्त एक पिता के रूप में शाहरुख अपने बेटे की मेंटल और फिजिकल सेहत को लेकर बहुत परेशान हो गये थे. शाहरुख ने बेटे के साथ रातभर साथ रहने की परमिशन मांगी थी, लेकिन उन्हें वो परमिशन नहीं मिली. अपने बेटे की हालत को देखकर उनकी आंखों मे आंसू आ गए थे. उनके दर्द को साफतौर पर समझा जा सकता था.

परमिशन न मिलने के बाद शाहरुख ने ये आरोप लगाए थे कि बिना किसी सबूत के उनके बेटे को बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने अधिकारी से कहा था कि उन्हें बहुत बड़े अपराधी और मॉन्सटर की तरह पेश किया जा रहा है, जो समाज को बर्बाद करने के लिये बाहर है. इसके साथ उनके बेटे आर्यन ने कहा था कि उन्होंने बिना किसी सबूत के उन्हें इंटरनेशनल ड्रग स्मगलर बना दिया और उनकी इज्जत को मिट्टी में मिला दिया.

आर्यन को मिली क्लीन चिट

इस पूरे मामले में आर्यन खान खूब विवादों में रहे, लेकिन आखिर में जांच एजेंसी ने उन्हें क्लीनचिट दे दी. बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई में एक क्रूज़ शिप से हिरासत में लिया गया था. बाद में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में आर्यन खान को 26 दिनों के बाद बेल मिली थी.

फिलहाल आर्यन अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. इसके साथ शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathan) को लेकर बहुत व्यस्त हैं. उनकी फिल्म पठान साल 2023 में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्रॉहम (John Abraham) भी जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं.

Jubin Nautiyal की खूबसूरत आवाज़ में रिलीज़ हुआ Barsaat Ho Jaaye Song, रोमांटिक अंदाज़ में दिखे शिवीन और रिद्धी डोगरा

चक दे… से लेकर गजनी तक, Salman Khan की ठुकराई ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रही थीं सुपरहिट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *