जब एक शख्स ने Sridevi पर उठा दिया अपना हाथ, आनन-फानन में बोनी कपूर ने किया था ये काम


A man hit on Sridevi in Itly: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) नई जनरेशन की फेमस स्टार बन गई हैं. हर फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद किया जाता है. इन दिनों जाह्नवी को फिल्म मिली (Mili) के लिए फैंस और क्रिटिक्स तारीफें मिल रही हैं. जाह्नवी अक्सर अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने एक ऐसी घटना के बारे में बताया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

शख्स ने श्रीदेवी पर उठा दिया था हाथ
Vogue के साथ इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने बताया कि इटली में एक शख्स ने उनकी मां श्रीदेवी के ऊपर हाथ उठा दिया था. इसकी जानकारी जब उनके पिता बोनी कपूर को हुई, तो वह आग बबूला हो गए थे. जाह्नवी कपूर ने बताया कि एक बार उनकी मां श्रीदेवी अपने चेन्नई वाले घर के लिए कुछ दोस्तों के साथ इटली के एक शॉप में फर्नीचर खरीदने के लिए गई हुई थीं. तभी वहां पर एक इटैलियन आदमी ने उन पर हाथ उठा दिया था. उस वक्त श्रीदेवी को कुछ समझ नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हो गया. वह स्तब्ध रह गई थीं.’


News Reels

आनन-फानन में इटली पहुंचे बोनी कपूर
इसके बाद श्रीदेवी के दोस्तों ने बोनी कपूर को कॉल करके पूरी घटना के बारे में जानकारी दी, तो वह आग बबूला हो गए. उस वक्त बोनी मुंबई में थे. वह दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को छोड़कर फ्लाइट से तुरंत श्रीदेवी के पास इटली पहुंच गए थे. मालूम हो कि फरवरी, 2018 में श्रीदेवी की दुबई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. 

जाह्नवी कपूर की फिल्में

बता दें कि इन दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. इस लिस्ट में मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. and Mrs. Mahi) भी शामिल है, जिसके लिए जाह्नवी इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा जाह्नवी, वरुण के साथ फिल्म बवाल (Bawaal) में नजर आएंगी.

फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुईं श्रद्धा आर्या, कैमरे के सामने पति राहुल नागल के साथ किया लिप लॉक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: