छोटे बालों में भी दी जा सकती है कमाल की ट्रेडिशनल हेयर स्टाइल, जानें कैसे


Short Hair Hairstyle: इंडियन फेस्टिवल्स में होम डेकोर करने के अलावा अगर लड़कियां सबसे ज्यादा अगर कुछ पसंद करती हैं तो वह है सजना-संवरना. ऐसे में ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर ज्वेलरी और मेकअप (Makeup)  में कोई कमी नहीं रखना चाहतीं. पहले से ही कपड़ों और ज्वेलरी की शॉपिंग करना शुरू कर देती हैं. इन सबके बावजूद कहीं कोई कमी रह जाती है और इस कमी पर शायद ही किसी का ज्यादा ध्यान जाता होगा. 

 

हेयरस्टाइल बढ़ाएगी आपकी खूबसूरती

 

जी हां, महज सुंदर कपड़ें या ज्वेलरी पहन लेने से बेस्ट लुक नहीं मिल सकता. स्टाइलिश लुक के लिए हेयरस्टाइल (Hairstyle) भी उतनी ही मायने रखती है. बाल और उस पर करीने से बनाई हुई हेयरस्टाइल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाती है. पारंपरिक कपड़ों में लंबे बालों की हेयर स्टाइल अच्छी लगती हैं, लेकिन अगर आपके बाल छोटे हों तो फिक्र की कोई बात नहीं. आप ऐसी हेयरस्टाइल अपना सकते हैं, जो आपको ट्रेडिशनल लुक को कॉम्प्लिमेंट करें. आज हम आपको बता रहे हैं ट्रेडिशनल लुक के लिए छोटे बालों की खूबसूरत हेयरस्टाइल…

 

ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करेंगी ये हेयरस्टाइल

 

मेस्सी बन – साड़ी, लहंगा या फिर किसी भी ट्रेडिशनल आउटफिट पर मेस्सी बन खूब जंचता है. ये देखने में तो खूबसूरत होता ही है, छोटे बालों में ट्रेडिशनल लुक को स्टाइल करने के लिए बेस्ट है. इसके साथ आप सुंदर-सुंदर हेयर एक्सेसरीज यूज करें. ये आपके मेस्सी बन को और अट्रैक्टिव लुक देंगे.

 

 शॉर्ट हेयर विद लॉन्ग सॉफ्ट कर्ल 

 

लॉन्ग सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल भी अपना सकती हैं. छोटे बालों की ये हेयरस्टाइल मॉडर्न लुक देती है. आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरीके के अटायर में इस हेयरस्टाइल को अपना सकती हैं. अगर आपके बाल छोटे हैं तो इस बार लॉन्ग सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल जरूर अपनाकर देखें. हमें यकीन है आपको जरूर पसंद आएगी. 

 

करीना की हेयर स्टाइल

 

आप अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना कपूर की इस हेयरस्टाइल को ट्राइ कर सकती हैं. इसमें अपने बालों को दो हिस्सों में बांटते हुए आगे से गूंथकर चोटी बनानी होती है और पीछे से बालों को ओपन रखते हैं. अक्सर करीना को इस हेयर स्टाइल में देखा गया है. इसलिए इसका नाम करीना हेयर स्टाइल पड़ चुका है. 

 

ओपन हेयर

 

आप किसी भी तरह के ट्रडिशनल अटायर में हो ओपन हेयर की हेयर स्टाइल बना सकते हैं. सेंटर पार्टेड हेयर स्टाइल में आप सॉफ्ट कर्ल देकर खुद को ट्रेंडी लुक दे सकती हैं. इस तरह की हेयर स्टाइल के साथ बड़े-बड़े झुमके बहुत ही ज्यादा अच्छे लगते हैं.

 

ये भी पढ़ें-



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: