‘छी कितनी गंदी दिख रही हो’…सबा आजाद को ट्रोल ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब


Saba Azad Get Troll: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) अब सुर्खियों में रहे हैं. हाल में ये कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए थे. इस पार्टी में सबा ने एक ग्रीन कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था, वह इसमें कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

सबा ने बॉयफ्रेंड ऋतिक के साथ हाथों-में हाथ डालकर पोज दिए. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुईं. इन्ही तस्वीरों पर सबा अजाद को कुछ यूजर्स ट्रोल करने लगे, जिसके स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें हेटर्स से किस तरह के मैसेज आते हैं. लोग उनसे कितनी नफरत करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को भी करारा जवाब दिया है.

एक्ट्रेस को मिले नफरत भरे कमेंट्स

एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) पिछले ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन कुछ देर पहले उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया. उन्होंने एक यूजर के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया. ये एक लड़की थी जो सबा को बेहद गंदे और नफरत भरे कमेंट्स कर रही थी.

सबा आजाद ने यूजर के कमेंट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया. उस कमेंट में लिखा था, “आप छी, ईव, यक दिख रहे थे, जो कुछ भी आप समझते हैं… वहीं, मान लो.” ट्रोल की इस आपत्तिजनक कमेंट पर सबा ने तंज कसा और कहा कि अगर आप पसंद नहीं करती हैं, तो अनफॉलो कर दें. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट भी लिखा है.

सबा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सबा आजाद ने लिखा, “यह श्रुति हैं… जाहिर तौर पर, वह ‘अपने प्यार से प्यार करती है’ लेकिन वह भी अपनी असीमित नफरत को शेयर करने के लिए मुझे फॉलो करती हैं- उनके जैसे कई लोग हैं. श्रुति की तरह मत बनो – मुझे अनफॉलो करने के लिए आप पूरी तरह आजाद हैं. संयोग से, श्रुति को अभी तक ब्लॉक नहीं किया है लेकिन जल्द ही वे इससे भी परिचित हो जाएंगी.”


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सबा आजाद को पब्लिकली काफी ट्रोल किया जा चुका है. लोग उन्हें ऋतिक के सामने बच्ची कहकर चिढ़ाते हैं. साथ ही ऋतिक को भी सुजैन खान को धोखा देने के लिए कई बार खरी-खोटी सुनाई गई है. बहरहाल, दोनों कपल अब अलग-अलग अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें-

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: