छत्तीसगढ़ के गांव में हर रविवार फोन चोरी करने पहुंचते थे चोर, गांव वालों ने ऐसे पकड़कर पीटा


Kawardha Crime News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दो युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. युवकों पर मोबाइल चोरी का आरोप था. ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़कर दोनों को बंधक बना लिया और पिटाई कर दी. मामला रविवार शाम पांच बजे पिपरिया थाना अंर्तगत ग्राम खैरझिटी कला के साप्ताहिक बाजार का है. बंधक बनाए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के कब्जे से दोनों को छुड़ाया. पुलिस दोनों को छुड़ाकर पिपरिया थाने ले गयी और पूछताछ कर रही है.

मोबाइल चोरी के आरोप में युवकों की धुनाई

दोनों युवक कवर्धा के देवार पारा निवासी बताए जा रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों युवक हर रविवार गांव में आकर चोरी करते थे. अक्सर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था. गांव में मोबाइल चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे थे. चोरी का पता लगाने के लिए ग्रामीण गांव में सीसीटीवी कैमरे लगवाकर रविवार के दिन का इंतजार करने लगे. रविवार को दोनों युवक गांव से मोबाइल चोरी करने आए थे. गांव के सीसीटीवी कैमरे में दोनों चोरों की करतूत कैद हो गई.

Raipur News: राहुल गांधी को ट्रोल किए जाने पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, याद दिलाया पीएम मोदी और गृह मंत्री का ये पुराना बयान

गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में करतूत कैद

मामला सामने आने के बाद गांववालों ने दोनों को घेराबंदी कर पकड़ा और मौके पर ही जमकर धुनाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों के चंगुल से पुलिस ने दोनों चोरों को रिहा करवाया और थाने साथ लेकर चली आई. थाने में आरोपियों से पूछताछ जारी है. पिपरिया पुलिस ने बताया कि ग्राम खैरझिटी में ग्रामीणों ने दो युवकों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर जमकर धुनाई कर दी. हालांकि दोनों युवकों के पास मोबाइल नहीं बरामद हुआ है. पुलिस ग्रामीणों को थाना बुलाकर मामले की जांच कर रही है. मारपीट करने के मामले में ग्रामीणों पर भी कार्रवाई हो सकती है.

Surguja News: सरगुजा में अवैध क्लिनिक पर कार्रवाई, झोलाछाप डॉक्टर जमीन पर लिटाकर मरीज को चढ़ा रहे ग्लूकोज



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: