चौथे दिन के सभी मैचों के बाद कैसा है प्वाइंट टेबल, जानें रेडिंग और डिफेंस में कौन से खिलाड़ी आग


PKL 9 Points Table: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 का चौथा दिन समाप्त हो गया है. अब तक कुल 11 मुकाबले खेले गए हैं और प्वाइंट्स टेबल में रोज बदलाव हो रहे हैं. आज खेले गए दो मुकाबलों में यू मुंबा और दबंग दिल्ली ने जीत हासिल की है. दिल्ली ने लगातार दूसरी तो वहीं मुंबा ने दो मैचों में पहली जीत हासिल की है. आइए एक नजर डालते हैं प्वाइंट टेबल पर और देखते हैं क्या है वर्तमान स्थिति.

Pro Kabaddi League 2022 Points Table:

दिल्ली ने लगातार दूसरा मुकाबला जीता है और बेंगलुरु बुल्स की बराबरी कर ली है. दोनों टीमों ने दो मैच जीते हैं, लेकिन स्कोर डिफरेंस के कारण दिल्ली पहले स्थान पर है. दिल्ली का स्कोर डिफरेंस 34 है तो वहीं बेंगलुरु का स्कोर डिफरेंस सात ही है. जयपुर पिंक पैंथर्स तीसरे और यूपी योद्धा चौथे स्थान पर है. बंगाल वॉरियर्स पांचवें और हरियाणा स्टीलर्स छठे स्थान पर है. टाई खेलने वाली टीमों को तीनतीन प्वाइंट मिलते हैंसभी टीमों को जीत के लिए पांचपांच प्वाइंट्स मिलते हैं.

Pro Kabaddi League 2022 Stats:

चौथे दिन के बाद दिल्ली के नवीन कुमार फिर से टॉप रेडर बन गए हैं. नवीन ने आज के मैच में 15 प्वाइंट्स लिए थे और उनके नाम दो मैचों में सबसे अधिक 28 रेड प्वाइंट्स हो गए हैं. जयपुर के अर्जुन देशवाल दूसरे नंबर पर चले गए हैं. अर्जुन ने दो मैचों में 25 रेड प्वाइंट्स लिए हैं. दो मैचों में 19 रेड प्वाइंट्स के साथ असलम इनामदार तीसरे स्थान पर हैं. डिफेंस में कृष्ण कुमार ढुल पहले स्थान पर आ गए हैं. ढुल ने आज के मैच में सात टैकल प्वाइंट लिए और कुल मिलाकर दो मैचों में उनके नाम 11 टैकल प्वाइंट हो गए हैं. गिरीश एर्नाक दो मैचों में नौ टैकल प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर चले गए हैं.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: यू मुंबा ने यूपी योद्धा को हराया, बुरी तरह फ्लॉप हुए लीग के सबसे सफल रेडर प्रदीप नरवाल

Pro Kabaddi League: दबंग दिल्ली ने गुजरात जॉयंट्स को बुरी तरह हराया, नवीन कुमार ने बनाया बहुत बड़ा रिकॉर्ड



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: