चौकीदार के जलने का मामला, परिजनों को साजिश की आशंका: परिजन बोले- आग इतनी जल्दी कैसे भभकी, आग से बचने की कोशिश तो करता रफीक



कोटा14 मिनट पहले

चौकीदार के जलने का मामला, परिजनों को साजिश की आशंका

कोटा के विज्ञान नगर थाना इलाके में स्थित मोटर मार्केट में 2 दिन पहले कार में आग लगने से जिंदा जले चौकीदार के परिजनों ने इस घटना में किसी साजिश की भी आशंका जताई है। परिजनों का सवाल है कि आखिर मच्छर भगाने वाली कॉइल से आग इतनी कैसे फैल गई कि इतनी जल्दी पूरी कार को चपेट में ले लिया। उस कार के पीछे और भी गाड़ियां थी उनमें कोई नुकसान नहीं हुआ। और सबसे बड़ी बात कि रफीक ने बचने की कोशिश क्यों नहीं की।

चौकीदार रफीक के साले आमिर ने कहा कि इस मामले में पुलिस निष्पक्ष तरीके से जांच करें ताकि घटना के असली कारणों का पता लग सके। लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं। आमिर ने कहा कि अगर आग लगती तो रफीक बचने की कोशिश तो करता। और सबसे बड़ी बात की दुकान वाले गाड़ी को खुला छोड़ कर क्यों गए थे। और अगर गाड़ी ज्यादा खराब थी और लॉक काम नहीं कर रहे थे तो सेंट्रल लॉक होने जैसी तो कोई बात भी नहीं है। फिर रफीक ने कार से भागकर जान क्यों नहीं बचाई। परिजनों का कहना है कि भले ही या दुर्घटना हो या फिर किसी की साजिश निष्पक्ष जांच कर तथ्य सामने आने चाहिए और अगर कोई दोषी है तो उसे सजा मिलनी चाहिए।

रफीक के बेटे समीर ने बताया कि रफीक रोज रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक काम पर जाते थे। रविवार रात को भी घर में कोई फंक्शन था। ऐसे में खाना पैक करा कर वह रात 8 बजे ड्यूटी पर चल गए थे और सुबह 5 बजे उनके जलने की सूचना मिली। समीर के अनुसार अभी उन्हें किसी पर शक नहीं है लेकिन जिस तरह से घटना हुई है कई आशंकाएं हैं। रफीक के शराब पीने की भी बातें की जा रही है जबकि उन्होंने घर पर कभी शराब नहीं पी, न शराब पीकर कभी घर आए। घर में छह भाई बहन है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: