चोरी की 4 गाड़ियों समेत तीन काबू: जाली नंबर लगाकर बेचते थे, जालंधर कैंट पुलिस ने रेलवे क्वार्टरों के पास से की बरामद

[ad_1]

जालंधरएक घंटा पहले

पकड़े गए कार चोर पुलिस अधिकारियों के साथ

पंजाब के जालंधर में पुलिस ने तीन वाहन चोरों को काबू किया। यह गाड़ियों को चोरी करने के बाद उन पर जाली नंबर प्लेट लगाकर आगे बेच देते थे। इनसे पुलिस ने चार चोरी की गाड़ियां बरामद की है। वाहन चोरों को पुलिस ने जालंधर और फगवाड़ा के महेड़ू से गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि पुलिस थाना जालंधर कैंट के प्रभारी भूषण कुमार के स्टाफ एएसआई राम सिंह ने एसीपी बबनदीप सिंह के आदेश पर नाकाबंदी कर रखी थी। नाकाबंदी के दौरान एक कार के दस्तावेज जब चेक किए गए तो गाड़ी का नंबर PB-08BW-2025 चेसी और इंजन नंबर के साथ मेल नहीं खा रहा था। पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। जब जांच की तो पता चला कि गाड़ी चोरी की थी।

इस संबंध पुलिस ने तीन लोगों प्रवीण कुमार पुत्र सरवन सिंह निवासी नारायण मंदिर अर्बन एस्टेट जालंधर, लक्की पुत्र रवि कुमार निवासी गांव वड़िंग, कुलदीप पुत्र सिकंदर लाल निवासी महलांवाली (होशियारपुर) हाल निवासी महेड़ू (फगवाड़ा, कपूरथला) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया।

चोरों से बरामद कारें

चोरों से बरामद कारें

अदालत ने गाड़ियां चुराने वाले गिरोह के पकड़े गए सदस्यों का एक दिन का रिमांड दिया था। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों की शिनाख्त पर तीन और गाड़ियां बरामद की गईं। उन्होंने बताया कि चोरों से रेलवे के सरकारी घरों सके पास लावारिस स्थान पर खड़ी तीन सफेद रंग की स्विफ्ट कार नंबर PB08ET0327, स्विफ्ट कार सफेद रंग नंबर PB32R-4582, कोरोला कार ग्रे कलर नंबर PB10-BT-0201 बरामद की गईं। सीपी ने बताया कि बरामद गाड़ियों की बाजार में तीस लाख के करीब कीमत है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *